×

Jaspreet Bumrah Wife: जसप्रीत बुमराह के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, प्रेग्नेंट हैं संजना गणेशनॉ

Jaspreet Bumrah Wife Pregnant:स्टार गेंदबाज और उनकी पत्नी संजना गणेशन चर्चित कपल हैं। इस खूबसूरत जोड़ी के निजी जिंदगी पर लोगों की नजरे टिकी रहती हैं ऐसे में इस कपल के घर से एक गुड न्यूज़ चर्चे में है।

Yachana Jaiswal
Published on: 8 Aug 2023 10:26 AM GMT
Jaspreet Bumrah Wife: जसप्रीत बुमराह के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, प्रेग्नेंट हैं संजना गणेशनॉ
X
Jaspreet Bumrah And Sanjana Ganeshan (Pic Credit -Social Media)

Jaspreet Bumrah Wife Pregnant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 6 महीने से क्रिकेट ग्राउंड से बाहर है। हालांकि, आयरलैंड दौरे पर जसप्रीत कमबैक करने वाले है। बुमराह का कमबैक भी खास है। क्योंकि बुमराह वापसी के साथ ही टीम इंडिया का नेतृत्व करने वाले है। जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया का नेतृत्व 3 टी 20 मैच के दौरान करेंगे। इस बीच बुमराह सुर्खियों में छाए हुए है। क्रिकेट में वापसी के साथ एक और गुड न्यूज है जो क्रिकेटर को चर्चे का विषय बनाई हुई है। स्टार गेंदबाज और उनकी पत्नी संजना गणेशन चर्चित कपल हैं। इस खूबसूरत जोड़ी के निजी जिंदगी पर लोगों की नजरे टिकी रहती हैं ऐसे में इस कपल के घर से एक गुड न्यूज़ चर्चे में है। यह खूबसूरत जोड़ी जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले है। इस कपल के घर जल्द ही एक नया सदस्य आने वाला है। घर में बच्चे की किलकारी जल्द ही सुनने को मिल सकती है।

विमेंस प्रीमियर लीग के दौरान फ्लांट हुआ था बेबीबंप

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) के दौरान बुमराह की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की एक फोटो वायरल हो रही थी। जिसमें संजना का बेबी बंप नजर आ रहा। जिसमें संजना के प्रेगनेंट होने का दावा किया जा रहा था कि संजना के घर जल्द ही बच्चें की किलकारी की आवाज गूंजने वाली है। इस कपल ने भी तक कोई ऑफिशियल i फॉर्मेशन नहीं दिया। लेकिन उन फोटोज कोंदे खे तो साफ जाहिर होता है कि बुमराह के घर एक नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है।

2 साल पहले बंधे थे शादी के बंधन में

मशहूर स्पोर्ट् प्रेजेंटेटर संजना गणेशन और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने साल 2021 में 15 मार्च को शादी की थी। इस कपल ने गोवा में एक निजी पार्टी में शादी की थी। फिर गुरुद्वारे में इनकी अनंत कारज की रस्म की गई थी। उनकी इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को ही देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों की शादी में सिर्फ उनके करीबी परिवार और दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था। चूँकि वे अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज के लिए बायो-बबल में थे, इसलिए बुमराह के दोस्त भी उनके शादी के समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story