×

जस्टिस दीपक वर्मा बने DDCA के नए लोकपाल, बैठक में हुआ हंगामा, देखिए वीडियो

न्यायमूर्ति दीपक वर्मा को डीडीसीए( दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) का नया लोकपाल नियुक्त किया गया है। डीडीसीए एजीम में रविवार को फैसला लिया गया कि नए अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 13 जनवरी को होगा।डीडीसीए निदेशक संजय भारद्वाज ने कहा, 'हमारे पास पांच बिंदु थे।

suman
Published on: 29 Dec 2019 2:58 PM GMT
जस्टिस दीपक वर्मा बने DDCA के नए लोकपाल, बैठक में हुआ हंगामा, देखिए वीडियो
X

नई दिल्ली: न्यायमूर्ति दीपक वर्मा को डीडीसीए( दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) का नया लोकपाल नियुक्त किया गया है। डीडीसीए एजीम में रविवार को फैसला लिया गया कि नए अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 13 जनवरी को होगा।डीडीसीए निदेशक संजय भारद्वाज ने कहा, 'हमारे पास पांच बिंदु थे। हमने सभी को लागू कर दिय। कुछ मुद्दों पर बहस हुई, लेकिन कोई विशेष चर्चा योग्य नहीं है।

यह पढ़ें...ऑस्ट्रेलिया के सिडल का अब नहीं बरपेगा कहर, ले लिया अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

डीडीसीए ने कहा कि सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से सभी प्रस्तावों को पारित किया है, लेकिन विवादों का हिस्सा रहे इस क्रिकेट संघ के सूत्रों ने बताया कि एजीएम में कुछ नाटक और हो-हल्ला भी हुआ। डीडीसीए ने विज्ञप्ति में कहा, न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को सदस्यों ने नया लोकपाल नियुक्त किया है।



बैठक के पांच एजेंडा थे-

*वार्षिक खातों को पारित कराना, लेखा परीक्षकों की नियुक्ति, जिन निदेशकों का कार्यकाल खत्म हो रहा है उनकी पुन: नियुक्ति, नए नियमों को स्वीकार करना और लोकपाल की नियुक्ति।

*कड़कड़ाती सर्दी के बाद भी सदस्य बड़ी संख्या में एजीएम के लिए पहुंचे जिसमें पूर्व कोषाध्यक्ष नरिंदर बत्रा और एसपी बंसल भी शामिल थे।

*बता दें कि वार्षिक आम बैठक में अधिकारी आपस में लड़ने लगे। पदाधिकारियों के बीच जमकर लात घूंसे भी चले। मंच पर पदाधिकारियों ने एक दूसरे को जोरदार धक्का भी दिया और एक दूसरे पर गलत शब्दों से वार भी किया।

यह पढ़ें...दानिश कनेरिया से भेदभाव पर शोएब ने मारी पलटी

धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद लगो बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। देखना यह होगा कि इस घटना के बाद संबंधित मामले में क्या कार्रवाई होती है।

suman

suman

Next Story