×

पहले मैच में जीत के बाद भी गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, कैच लेने के चक्कर में चोटिल हुए केन विलियम्सन

IPL 2023 Kane Williamson: आईपीएल का चेन्नई और गुजरात के बीच जोरदार मुकाबले से आगाज हो चुका हैं। पहले ही मैच में धोनी और पंड्या की टीम के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस मैच में हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी के लिए धोनी की टीम को न्योता दिया।

Suryakant Soni
Published on: 1 April 2023 10:03 AM GMT
पहले मैच में जीत के बाद भी गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, कैच लेने के चक्कर में चोटिल हुए केन विलियम्सन
X
IPL 2023 Kane Williamson

IPL 2023 Kane Williamson: आईपीएल का चेन्नई और गुजरात के बीच जोरदार मुकाबले से आगाज हो चुका हैं। पहले ही मैच में धोनी और पंड्या की टीम के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस मैच में हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी के लिए धोनी की टीम को न्योता दिया। इसके बाद चेन्नई के बल्लेबाज़ों ने दमखम दिखाया। लेकिन गुजरात टाइटंस की टीम ने तमाम मुश्किलों के बावजूद पांच विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। हालांकि इस जीत के बाद भी गुजरात की टीम इतनी खुश नज़र नहीं आई। इसके पीछे की वजह उनकी टीम के स्टार बल्लेबाज़ केन विलियमसन के चोटिल होने को माना जा रहा हैं।

कैच लेने के चक्कर में चोटिल हुए केन विलियमसन:

बता दें गुजरात की टीम को पहले ही मैच में तगड़ा झटका लगा हैं। गुजरात की टीम की आईपीएल की शुरुआत में ही परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही हैं। टीम के स्टार खिलाडी केन विलियम्सन बॉउंड्री पर कैच पकड़ने के चक्कर में दाएं घुटना चोटिल करवा बैठे। मैच के 13वें ओवर में ही विलियम्सन को मैदान से बाहर जाना पड़ा। ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से निकले शॉट को छक्का जाने से बचाने के चक्कर में विलियमसन बाउंड्री पर चोटिल हो गए। उनकी चोट कितनी गंभीर थी इसका अंदाजा उनके दर्द से कहराने से लगाया जा सकता हैं।

चोट से परेशान है विलियम्सन:

बता दें कीवी टीम के पूर्व कप्तान केन विलियम्सन चोट से काफी समय से जूझ रहे हैं। हाल ही में वो कोहनी की चोट से उभरकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं। लेकिन अब एक बार फिर उन्हें घुटने में गंभीर चोट लगी हैं। अभी उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया हैं। लेकिन जब उन्हें मैदान से वापस ले जाया गया तब उनकी चोट काफी गंभीर दिखाई दे रही हैं। अब देखना हैं कि विलियम्सन की चोट कितनी गंभीर हैं या अगले मैच में वो एक बार फिर अपना जलवा बिखेरते नज़र आएंगे।

साई सुदर्शन बने इंपैक्ट प्लेयर:

बता दें आईपीएल में इस बार बड़ा बदलाव देखने को मिला। आईपीएल के नए नियम के तहत अब किसी मैच में इंपैक्ट प्लेयर चुना जा सकता हैं। गुजरात ने पहले बी साई सुदर्शन को विलियमसन के सब्सटीट्यूट के तौर पर मैदान में भेजा और बाद में इंपैक्ट प्लेयर नियम का फ़ायदा उठाते हुए साई सुदर्शन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story