KKR फैंस के लिए बुरी खबर! IPL शुरू होने से पहले शाहरुख को हुआ बड़ा नुकसान

आईपीएल 2020 को शुरू होने में अभी समय बाकी है, लेकिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को इस लीग के शुरू होने से पहले ही झटका लग गया है। उनकी टीम में शामिल क्रिस ग्रीन पर अवैध बॉलिंग एक्शन के चलते 90 दिनों यानि 3 माह का बैन लग गया है, अब वह इतने दिनों तक गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं।

Published by suman Published: January 8, 2020 | 8:49 pm
Modified: January 8, 2020 | 9:02 pm

नई दिल्ली:  आईपीएल 2020 को शुरू होने में अभी समय बाकी है, लेकिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को इस लीग के शुरू होने से पहले ही झटका लग गया है। उनकी टीम में शामिल क्रिस ग्रीन पर अवैध बॉलिंग एक्शन के चलते 90 दिनों यानि 3 माह का बैन लग गया है, अब वह इतने दिनों तक गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं। केकेआर ने इस साल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर क्रिस ग्रीन को अपनी टीम में शामिल किया था।

यह पढ़ें…विकेट न मिलने पर जोस बटलर ने इस बल्लेबाज को दी थी गाली, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनके एक्शन को अवैध पाया और उनपर तीन महीने का बैन लगाया। बीबीएल में क्रिस ग्रीन सिडनी थंडर्स की ओर से खेलते हैं और अब वह इस सीजन में अपनी टीम के लिए गेंदबाजी नहीं कर पाएंगें।

इस साल नीलामी में केकेआर ने क्रिस ग्रीन के डोमेस्टिक और टी20 लीग के प्रदर्शन से प्रभावित होकर उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपए में उन्हें खरीदा था। आईपीएल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंडर नहीं आता इस वजह से क्रिस ग्रीन आईपीएल में गेंदबाजी तो कर सकेंगे लेकिन उनपर कड़ी नजर रखी जाएंगी।

यह पढ़ें…फास्टैग के बाद अब स्पीड पर लगाम, शुरू हो गया अभियान, जानिए क्या होगा लाभ

आईपीएल 2020 का आगाज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 29 मार्च को पिछली विजेता मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिट्लस के बीच मैच होगा और इस सीजन का फाइनल मुकाबला 24 मई को खेला जाएगा। हाल ही में इस सीजन का एक बड़ा अपडेट आया है जिसमें कहा जा रहा है कि सप्ताह के आखिर में एक दिन में होने वाले दो मैच इस सीजन में नहीं होंगे। इस सीजन में एक दिन में एक ही मैच खेला जाएगा।