×

KKR vs LSG: केकेआर और लखनऊ के बीच मुकाबला आज, जानिए पिच रिपोर्ट से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक की जानकारी...

KKR vs LSG: आईपीएल में शनिवार यानी आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल में आज शाम वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 20 May 2023 2:05 PM GMT
KKR vs LSG: केकेआर और लखनऊ के बीच मुकाबला आज, जानिए पिच रिपोर्ट से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक की जानकारी...
X
KKR vs LSG

KKR vs LSG: आईपीएल में शनिवार यानी आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। आईपीएल में आज शाम वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का यह अंतिम लीग मुकाबला होगा। केकेआर और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी। चलिए जानते है इस मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

क्या कहती है ईडन गार्डन की पिच रिपोर्ट:

आईपीएल में इस सीजन ईडन गार्डन स्टेडियम पर यह आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। ईडन गार्डन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार है। इस मैदान का ऑउटफील्ड काफी तेज है, जिसके चलते इस मैदान पर रन बनाने में काफी आसानी होती है। यहां पहले बल्लेबाज़ी का औसत स्कोर 160 रनों से अधिक है। अगर पिछले तीन मैचों के परिणाम पर नज़र डाले तो रन चेज करने वाली टीम को जीत मिली है।

एक हार से बिगड़ जाएगा समीकरण:

दोनों ही टीमें आईपीएल के इस सीजन में अभी भी प्लेऑफ की रेस में बरक़रार है। इसके लिए केकेआर को जीत बहुत जरुरी है। केकेआर की जीत से लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है। इस स्टेडियम में अब तक IPL के 85 मैच खेले जा चुके हैं। यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 34 और बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 51 मैच जीते हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें केकेआर और लखनऊ के बीच यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story