×

KKR vs PBKS Dream11 Prediction: केकेआर और पंजाब के बीच करो या मरो का मुकाबला!, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

KKR vs PBKS Dream11 Prediction: आईपीएल 2023 में सोमवार यानी आज कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स के साथ होगी। दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आमने-सामने होगी।

Suryakant Soni
Published on: 8 May 2023 7:08 AM GMT
KKR vs PBKS Dream11 Prediction: केकेआर और पंजाब के बीच करो या मरो का मुकाबला!, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
X
KKR vs PBKS Dream11 Prediction

KKR vs PBKS Playing 11: आईपीएल 2023 में सोमवार यानी आज कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स के साथ होगी। दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आमने-सामने होगी। इस मैच में कोलकाता के लिए जीत बेहद जरुरी है, वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब की हार से उनका भी प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगड़ गया। ऐसे में दोनों ही टीमें एक नए जोश के साथ मैदान पर उतरेगी। चलिए जानते है कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11...

केकेआर में कुछ बदलाव संभव:

कोलकाता की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में इतना अच्छा नहीं रहा है। हालांकि केकेआर को पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत से प्लेऑफ की उम्मीदों को अभी जिन्दा रखा है। केकेआर की बल्लेबाज़ी जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा पर निर्भर है। जबकि अंतिम ओवर्स में रिंकू सिंह का धमाकेदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। टीम के स्टार खिलाडी आंद्रे रसेल का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है।

प्रभसिमरन-लिविंगस्टन पर रहेगा दारोमदार:

कोलकाता के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के सामने चुनौती बड़ी होगी। लेकिन टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन इस सीजन में काबिले तारीफ़ हैं। इसमें ओपनर बल्लेबाज़ प्रभसिमरण सिंह और जितेश शर्मा जबरदस्त लय में नज़र आ रहे हैं। जबकि लियाम लिविंगस्टन पिछले मैच में अपनी पारी से सभी को हैरान कर चुके हैं। गेंदबाज़ी में सारा दारोमदार सेम कुरेन और अर्शदीप सिंह पर रहने वाला हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

कोलकाता नाइट राइडर्स: जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा, सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बर्रार, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और नाथन एलिस।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story