×

KKR vs PBKS IPL 2023: केकेआर का पंजाब किंग्स से होगा आज मुकाबला, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

KKR vs PBKS IPL 2023: आईपीएल में सोमवार यानी आज एक बार फिर दो बड़ी टीमों के बीच रोमांचक जंग होने की उम्मीद हैं। आईपीएल 2023 के 53वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से होगी। केकेआर की टीम को प्ले-ऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच में जीत बेहद जरुरी होगी।

Suryakant Soni
Published on: 8 May 2023 9:34 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 5:36 PM GMT)
KKR vs PBKS IPL 2023: केकेआर का पंजाब किंग्स से होगा आज मुकाबला, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...
X
KKR vs PBKS IPL 2023 (PHOTO - Social Media)

KKR vs PBKS IPL 2023: आईपीएल में सोमवार यानी आज एक बार फिर दो बड़ी टीमों के बीच रोमांचक जंग होने की उम्मीद हैं। आईपीएल 2023 के 53वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से होगी। केकेआर की टीम को प्ले-ऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच में जीत बेहद जरुरी होगी। जबकि दूसरी तरफ पंजाब किंग्स की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रही हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता हैं।

कैसा हैं दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

बता दें इस सीजन में पंजाब किंग्स ने उम्मीद से ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया हैं। टीम के इस बार प्ले-ऑफ में पहुंचने के काफी चांस हैं। केकेआर के खिलाफ मैच को जीतकर पंजाब की टीम अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत करना चाहेगी। बता दें दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 31 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 20 में केकेआर को जीत मिली है। जबकि दूसरी तरफ 11 मैच पंजाब की टीम ने अपने नाम किए हैं। ऐसे में हेड-टू-हेड रिकॉर्ड में केकेआर का पलड़ा काफी भारी नज़र आ रहा हैं।

टिम साउथी को मिलेगा मौका..?

कीवी गेंदबाज़ टिम साउथी को आईपीएल के इस सीजन में अब तक एक मैच भी नहीं खेलने का मौका मिला हैं। जबकि दूसरी तरफ सुनील नरेन लगातार ख़राब दौर से गुज़र रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही हैं कि अगले मैच में पंजाब के खिलाफ केकेआर कि टीम में सुनील नरेन की जगह पर टिम साउथी को मौका मिल सकता हैं। जबकि रहमानुल्लाह गुरबाज और जेसन रॉय एक बार फिर ओपनर जोड़ी के रूप में खेलते दिखाई देंगे।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें केकेआर और पंजाब के बीच यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story