×

RCB और KKR के मैच में ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का पासा, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

KKR vs RCB Playing 11: आईपीएल में हर रोज जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मैच में जहां आरसीबी की कमान फाफ डु प्लेसिस के पास होगी।

Suryakant Soni
Published on: 6 April 2023 12:15 PM GMT
RCB और KKR के मैच में ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का पासा, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
X
KKR vs RCB Playing 11

KKR vs RCB Playing 11: आईपीएल में हर रोज जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मैच में जहां आरसीबी की कमान फाफ डु प्लेसिस के पास होगी। वहीं केकेआर की कप्तानी युवा खिलाड़ी नितीश राणा के पास होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ईडन गार्डन के मैदान पर खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर जीत के साथ आगाज किया। जबकि दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। आज होने वाले इस मैच में दोनों टीमों के पास कई बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं। चलिए जानते हैं कौनसे वो खिलाड़ी हैं जो आज के मैच का पासा पलट सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ताकत हैं ये खिलाड़ी:

बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने इस बार आईपीएल में जीत के साथ शुरुआत की। पहले मैच में मुंबई की मजबूत टीम को बुरी तरह हराया। अब आरसीबी का अगला टारगेट आज होने वाले मैच में केकेआर को हराने का होगा। अगर बात करें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों के बारे में तो कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली पर टीम का सारा दारोमदार होगा। इनके अलावा भी कई और खिलाड़ी हैं जो मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। इसमें माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। अब देखना हैं कि क्या आरसीबी अपने जीत के सिलसिले को बरक़रार रखा पाती हैं या नहीं..?

आंद्रे रसेल लगाएंगे केकेआर की नैया पार:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले इस मुकाबले में सभी की निगाहें जिस खिलाड़ी पर होगी वो कैरेबियन स्टार आंद्रे रसेल होंगे। इस मैदान पर आंद्रे रसेल का रिकॉर्ड और भी खतरनाक नज़र आता हैं। ऐसे में अगर आरसीबी को मैच में जीत दर्ज करनी है तो रसेल को जल्दी पवेलियन भेजना होगा। रसेल के अलावा रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा और सुनील नारायण केकेआर के लिए उपयोगी खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, डेविड विली, आकाश दीप, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल।

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), मनदीप सिंह, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, टिम साउथी, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story