ये खिलाड़ी फैशन पर करता है इतना खर्च, दातों उंगली दबा लेंगे आप

दूसरों खेलों की तरह लोगों के बीच अब कबड्डी की भी दीवानगी बढ़ती जा रही है। प्रो कबड्डी टूर्नामेंट ने लोगों के बीच कबड्डी के क्रेज को बढ़ा दिया। कबड्डी खिलाड़ी फैशन और स्टाइल में किसी से कम नहीं है।

नई दिल्ली: दूसरों खेलों की तरह लोगों के बीच अब कबड्डी की भी दीवानगी बढ़ती जा रही है। प्रो कबड्डी टूर्नामेंट ने लोगों के बीच कबड्डी के क्रेज को बढ़ा दिया। कबड्डी खिलाड़ी फैशन और स्टाइल में किसी से कम नहीं है।

कबड्डी टीम बेंगलुरू बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने अपने फैशन को लेकर कई बाते कहीं हैं। सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर आप रोहित कुमार की फोटो को देखकर समझ सकते हैं कि वह कितने स्टाइलिश हैं।

 

यह भी पढ़ें…अगर ऐसा है आपका रिलेशनशिप तो अपनाए ये बातें, रहेंगे खुश

रोहित ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं हमेशा स्टाइलिश दिखना चाहता हूं। इसके लिए मैं खुद को तैयार करता हूं।’ हालांकि फैशन तो सच में हम स्टाइलिश दिखने के लिए ही करते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

#selfobessed #believeinyourself #morningvibes Be kinder to yourself. And then let your kindness flood the world .

A post shared by Rohit Kumar (Akki) (@rohit.c.akki) on

रोहित अपने इंटरव्यू में बताया कि वह ब्रांडेड कपड़े, शूज और वॉच के शौकीन है। वह बताते हैं कि घर में बैंक अकाउंट में ज्यादा पैसे नहीं रहने देते, क्योंकि मैं जितनी भी शॉपिंग कर लूं वो कम पड़ जाती है।’

 

यह भी पढ़ें…लड़के ध्यान दे! अगर करती है आपकी बंदियां भी ऐसा, तो हो जाए सावधान

उनके पास Asics कंपनी के 10-15 जोड़े जूते हैं। वह बताते हैं जगह के हिसाब से कपड़े कैरी करते हैं।

 

रोहित कहते हैं कि वह ब्लैक और व्हाइट शर्ट के बिना मैं नहीं रह सकते। उन्हें दो कलर्स की शर्ट्स बेहद पसंद हैं। इनके बिना मेरा वार्डरोब अधूरा लगता है। उन्हें ब्लैक शर्ट और व्हाइट शर्ट दोनों पसंद हैं।

रोहित को स्नीकर्स पहना काफी पसंद करते हैं।