×

धोनी के घर लाखों की चोरी, पुलिस ने सामान के साथ तीन को किया गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने सेक्टर 104 स्थित मकान से मई में घरेलू सामान चोरी किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि यह मकान भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का है

suman
Published on: 7 Jun 2019 1:32 AM GMT
धोनी के घर लाखों की चोरी, पुलिस ने सामान के साथ तीन को किया गिरफ्तार
X

जयपुर:क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नोएडा स्थित मकान में हुई चोरी के मामले में बृहस्पतिवार को पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी किया, एलईडी टीवी और अन्य सामान बरामद किया गया है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने राहुल, बाबू उर्फ सहाबुद्दीन और इकलाख को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए तीन इनवर्टर, नौ बैटरियां, लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल फोन और गैस सिलेंडर आदि बरामद किए।धोनी ने यह मकान किराए पर दिया हुआ है।

टेलीमेडिसिन से लैस यूपी का पहला जिला बना हरदोई, मिलेंगी ये सुविधाएं

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने सेक्टर 104 स्थित मकान से मई में घरेलू सामान चोरी किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि यह मकान भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का है, जिसे उन्होंने विक्रम सिंह नामक व्यक्ति को किराए पर दे रखा है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से सेक्टर 45 में रहने वाले राजीव कुमार नामक व्यक्ति के घर से चोरी हुआ सामान भी बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान चोरों ने अपना अपराध स्वीकार किया।

suman

suman

Next Story