×

शानदार जीत के बाद टीम ने खिलाड़ियों को दी ऐसी पार्टी, होटल में बुलाए 22 मॉडल

एक खिलाड़ी के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इंग्लैंड की मशहूर फुटबॉल टीम मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ियों ने जीत के बाद 22 इंस्टाग्राम मॉडलों के साथ होटल में पार्टी की है। इस पार्टी फोटो सोशल मीडिया पर की जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jan 2020 11:31 AM GMT
शानदार जीत के बाद टीम ने खिलाड़ियों को दी ऐसी पार्टी, होटल में बुलाए 22 मॉडल
X

नई दिल्ली: एक खिलाड़ी के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इंग्लैंड की मशहूर फुटबॉल टीम मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ियों ने जीत के बाद 22 इंस्टाग्राम मॉडलों के साथ होटल में पार्टी की है। इस पार्टी फोटो सोशल मीडिया पर की जा रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खुद कई इटैलियन मॉडल्स ने होटल में पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनके साथ खिलाड़ियों ने एक लग्जरी होटल और स्पा रिजॉर्ट में पार्टी की थी और समय बिताया था।

मैनचेस्टर सिटी की टीम ने एस्टन विला को 6-1 से हराया था। इसके बाद रविवार को खिलाड़ियों ने क्नूट्सफोर्ड के मेर गोल्फ रिसॉर्ट में पार्टी की। ऐसा कहा जा रहा है कि टीम के मैनेजर पेप गौरडिओला ने पार्टी के लिए अनुमति दी थी, लेकिन संभवत: उन्हें मॉडल्स के आने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें...निर्भया के दोषियों को मिला वक्त, 22 जनवरी को नहीं होगी फांसी

एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक खिलाड़ियों के लिए ये देरी से आयोजित की जा रही 'क्रिसमस पार्टी' थी। इस पार्टी के लिए कई महीने से योजना बनाई जा रही थी। उसने कहा कि खिलाड़ियों के पार्टनर्स को ये जानकर हैरानी हुई होगी कि इन मॉडल्स को पार्टी में बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें...निर्भया के दोषियों को मिला वक्त, 22 जनवरी को नहीं होगी फांसी

कई मॉडल्स ने इंस्टाग्राम पर शराब की बोतल खोलते तस्वीरें शेयर की हैं। मॉडल्स पार्टी से पहले मैच देखने के लिए भी शहर में ही थीं। वहीं पार्टी के बाद अगले दिन भी कई मॉडल्स शहर में ही रहीं।

यह भी पढ़ें...मोदी की तारीफ में जुटी शिवसेना कहा- दुनिया में इनके जैसा कोई नहीं

पार्टी में शामिल होने वाली मॉडल्स इटली की थीं। इसको लेकर एक वेबसाइट का दावा किया है कि खिलाड़ियों को एन्टरटेन करने के लिए मॉडल्स को बुलाया गया। वहीं, मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब की ओर से आधिकारिक बयान अब तक नहीं आया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story