×

MI vs GT Playing 11: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

MI vs GT Playing 11: आईपीएल 2023 में शुक्रवार यानी आज मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन में सबसे अधिक 8 जीत के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर बनी हुई हैं।

Suryakant Soni
Published on: 12 May 2023 6:39 AM GMT (Updated on: 11 May 2023 6:07 PM GMT)
MI vs GT Playing 11: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
X
MI vs GT Playing 11

MI vs GT Playing 11: आईपीएल 2023 में शुक्रवार यानी आज मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन में सबसे अधिक 8 जीत के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर बनी हुई हैं। जबकि दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस कि टीम भी पिछले कुछ मैचों से लगातार जीत के साथ मजबूत स्थिति में बनी हुई हैं। ऐसे में दो बड़ी टीमों के बीच एक कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती हैं। इस मैच को लेकर दोनों टीमें अपनी रणनीति तैयार कर रही हैं। गुजरात की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में जगह बना लेगी। लेकिन मुंबई के सामने उनके होम ग्राउंड पर यह इतना आसान काम भी नहीं हैं।

मुंबई की टीम के लिए गेंदबाजी बड़ी समस्या:

मुंबई इंडियंस की टीम अपने होम ग्राउंड पर काफी मजबूत नज़र आ रही हैं। लेकिन उनके सामने इस बार टूर्नामेंट की नंबर-1 टीम होगी। ऐसे में मुंबई के बल्लेबाज़ों के लिए तो परेशानी होगी, लेकिन उनकी गेंदबाज़ी बड़ी समस्या बन सकती हैं। ऐसे में इस मैच में गुजरात के सामने मुंबई इंडियंस की टीम एक बेहतर गेंदबाज़ी आक्रमण के साथ मैदान पर उतरेगी। जेसन बेहरेनडोर्फ और क्रिस जॉर्डन के ऊपर इस मैच में गेंदबाज़ी का सारा दारोमदार रहने वाला हैं। जेसन बेहरेनडोर्फ ने पिछले मैच में भी काफी शानदार गेंदबाज़ी की थी, लेकिन दूसरी तरफ जॉर्डन अपने पहले ही मैच में लय में नज़र नहीं आए।

राशिद-नूर की जोड़ी दिखायेगी अपना जलवा:

गुजरात टाइटंस की टीम ने पिछले सीजन के बाद इस सीजन में भी जबरदस्त लय बरक़रार रखी हैं। इस सीजन में एक बार फिर गुजरात टाइटंस की टीम प्लेऑफ में पहुंचने से बस इ जीत दूर हैं। गुजरात के लिए उनके गेंदबाज़ बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। इसमें मोहम्मद शमी से लेकर नूर अहमद तक के नाम शुमार हैं। राशिद खान और नूर अहमद की जोड़ी को खेलना सभी बल्लेबाज़ों के लिए मुश्किल काम नज़र आ रहा हैं। ऐसे में मुंबई के खिलाफ इस मैच में इन दोनों स्पिनर्स पर सभी की निगाहें होगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरेनडोर्फ।

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद और मोहम्मद शमी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story