×

इस भारतीय क्रिकेटर के पिता निधन, इसलिए अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएगा शामिल

शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता मोहम्मद गौस का निधन हो गया। सिराज के पिता मोहम्मद गौस ने 53 साल की उम्र में हैदराबाद के अस्पताल में आखिरी सांस ली।

Newstrack
Published on: 21 Nov 2020 3:04 AM GMT
इस भारतीय क्रिकेटर के पिता निधन, इसलिए अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएगा शामिल
X
इस भारतीय क्रिकेटर के पिता का निधन, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है खिलाड़ी

नई दिल्ली: शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता मोहम्मद गौस का निधन हो गया। सिराज के पिता मोहम्मद गौस ने 53 साल की उम्र में हैदराबाद के अस्पताल में आखिरी सांस ली। वो लंबे समय से फेफड़े की बीमारी से जूझ रहे थे।

सिराज नहीं देख पाएंगे पिता को आखिरी बार

बता दें कि मोहम्मद सिराज इन दिनों चार टेस्ट मैचों की आगामी सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में गए हुए हैं। वो 13 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे और 14 दिन के क्वारेंटीन नियमों की वजह से युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपने पिता को आखिरी बार नहीं देख पाएंगे और ना ही उनकी आखिरी यात्रा का हिस्सा बन सकेंगे।

ये भी पढ़ें: राशिफल 21 नवंबर: कैसा रहेगा शनिवार, जानिए 12 राशियों का हाल…

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बनने तक के सफर में पिता की अहम भूमिका

गरीब परिवार से निकलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बनने के सफर में सिराज के पिता ने उनकी सबसे ज्यादा मदद की थी। एक क्रिकेटर के रूप में सिराज की सफलता में उनके पिता की अहम भूमिका रही और सीमित संसाधनों के बावजूद उन्होंने अपने बेटे की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन किया।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस ने बढ़ाई चिंता: देश के इन शहरों में लगा कर्फ्यू, पढ़ लें ये जरूरी नियम



सिराज की IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उनके पिता के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोहम्मद सिराज और उनके परिवार के प्रति हम तहेदिल से प्रार्थना करते हैं और शोक जताते हैं, जिन्होंने अपने पिता को खो दिया। पूरी आरसीबी परिवार इस मुश्किल समय में आपके साथ है। मियां, मजबूत बने रहिए।’

ये भी पढ़ें: शाह का तमिलनाडु दौरा इसलिए है बेहद खास, इस सुपरस्टार से कर सकते हैं मुलाकात

Newstrack

Newstrack

Next Story