×

Mohammed Shami Net Worth: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने स्पीड से बढ़ाई अपनी सपंत्ति, जानिए कितनी हैं नेटवर्थ

Mohammed Shami Net Worth: मोहम्मद शमी इस समय भारतीय टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ माने जाते हैं। वो अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन उन्होंने पिछले काफी समय से कमाई में गज़ब की स्पीड दिखाई हैं।

Suryakant Soni
Published on: 30 Jun 2023 1:45 AM GMT
Mohammed Shami Net Worth: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने स्पीड से बढ़ाई अपनी सपंत्ति, जानिए कितनी हैं नेटवर्थ
X
Mohammed Shami Net Worth (Photo: Google)

Mohammed Shami Net Worth: मोहम्मद शमी इस समय भारतीय टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ माने जाते हैं। वो अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन उन्होंने पिछले काफी समय से कमाई में गज़ब की स्पीड दिखाई हैं। बीसीसीआई और आईपीएल से मोहम्मद शमी को मोटी कमाई होती हैं। चलिए आज हम बात करते हैं उनकी सपंत्ति और लाइफस्टाइल के बारे में...

गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं आईपीएल:

आईपीएल ने दुनिया के सभी खिलाडियों को धनवान बना दिया। इसमें भारतीय पेसर मोहममद शमी का नाम भी शमिल हैं। एक समय उनका क्रिकेट करियर चौपट हो गया था। लेकिन अब उन्हें आईपीएल से करोड़ों की कमाई होती हैं। पिछले दो सीजन से शमी गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं। इससे उनको 10 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई हुई हैं। इससे पहले शमी पंजाब, दिल्ली और कोलकाता की टीम के लिए खेल चुके हैं।

मोहम्मद शमी की कुल नेटवर्थ:

बता दें मोहम्मद शमी ने आईपीएल के साथ बीसीसीआई और विज्ञापन के जरिये करोड़ों में कमाई की हैं। 10 साल पहले यानी 2023 में क्रिकेट करियर का आगाज करने वाले शमी की 2023 में उनकी कुल नेटवर्थ भारतीय रुपये के अनुसार 55 करोड़ रुपये आंकी गई हैं। इसके अलावा उनके पास अलग से भी 10 करोड़ रूपये की सपंत्ति बताई जाती हैं। जिसमें उनका आलीशान मकान और फार्महाउस बताये जाते हैं।

शमी को हैं कारों का शौक:

टीम इंडिया के इस तेज़ गेंदबाज़ की लाइफस्टाइल भी क्रिकेट में नाम होने के साथ-साथ काफी बदल गई हैं। शमी को लग्जरी कारों का काफी शौक हैं। उनके गैराज में एक करोड़ रूपये तक की कार शामिल हैं। इनमें ऑडी, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, जैगुआर एफ-टाइप स्पोर्ट्स कार और टोयोटो फॉर्चूनर हैं। इसके अलावा उनके पास काफी मंहगी बाइक भी बताई जाती हैं।

कई फेमस ब्रांड्स को करते हैं प्रमोट:

टीम इंडिया का ये तेज़ गेंदबाज़ बीसीसीआई और आईपीएल में पहचान बनाने के बाद विज्ञापन के जरिये अन्य बड़े खिलाड़ियों की तरह काफी कमाई करता हैं। शमी पिछले काफी समय से कई फेमस ब्रांड्स प्रमोट करते नज़र आते हैं। वो एंडोर्समेंट से भी बहुत ज्यादा कमाई करते हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story