×

Chennai Super Kings: आई ये बड़ी खबर, फिर हुआ खिलाड़‍ियों का कोरोना टेस्ट

चेन्नई के दो खिलाड़ियों की सहित जिन 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी अब उनका टेस्ट निगेटिव आ गया है। ऐर अब वो पूरी तरह से अपनी टीम के लिए तैयार हैं।

Newstrack
Published on: 1 Sep 2020 12:15 PM GMT
Chennai Super Kings: आई ये बड़ी खबर, फिर हुआ खिलाड़‍ियों का कोरोना टेस्ट
X

नई दिल्ली: क्रिकेट के सबसे बड़े त्योहार आईपीएल का आगाज इसी महीने की 19 तारीख को होने जा रहा है। ऐसे में अब हर टीम अपनी-अपनी तैयारियों मं जुट गई है। लेकिन इस, बार की तैयारियों में खिलाड़ियों को एक नई परीक्षा को पार करना पड़ता है। जो है कोविड टेस्ट। इस परीक्षा को पार करने से पहले खिलाड़ी को 7 दिन तक क्वारंटीन होना पड़ता है। ऐसे में अब यूएई पहुंच चुके सभी खिलाड़ियों का क्वारंटीन पीरियद पूरा हो चुका है।

और कोविड टेस्ट के बाद वो मैदान पर प्रेक्टिस के लिए उतर चुके हैं। इस बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में रह रही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब एक अच्छी खबर सामने आ रही है। चेन्नई के दो खिलाड़ियों की सहित जिन 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी अब उनका टेस्ट निगेटिव आ गया है। ऐर अब वो पूरी तरह से अपनी टीम के लिए तैयार हैं।

टीम के लिए काफी देर बाद आई एक अच्छी खबर

Chennai Super Kings चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- ये टीवी चैनल हैं या ‘मूरख-बक्से’, सिद्ध तो महामूरख बक्सा ही कर रहे हैं

पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग तरह की मुश्किलों में घिरी आईपीएल की सबसे पसंदीदा टीम चेन्नई के लिए ये एक अच्छी खबर है। वरना अभी तक चेन्नई को आए दिन कोई न कोई झटका ही लग रहा था। फिर चाहे वो 2 खिलाड़ियों समेत टीम के 13 सदस्यों का कोरोना पॉजिटिव होना। या टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना अचानक भारत वापस लौट जाना।

Chennai Super Kings चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- भूूकंप से हिली धरती: तेज झटकों से कांपे लोग, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 2.5

कोरोना होने वाले लोगों में टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल थे। लेकिन अब अच्छी खबर है कि टीम के ये दोनों ही खिलाड़ी कोरोना को हरा चुके हैं। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों को आईपीएल के लिए ट्रेनिंग शुरू करने से पहले एक और दौर के टेस्ट से गुजरना पड़ेगा। सीएसके के खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ का सोमवार को टेस्‍ट किया गया, जिसके बाद मंगलवार को टेस्ट का नतीजा आया है

एक बार फिर होगा सभी कोरोना टेस्ट

Chennai चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर (फाइल फोटो)

चेन्नई अभी तक आईपीएल के 12 सीजन में से 3 सीजनों में विनर रह चुकी है। ऐसे में चेन्नई खिताब की एक प्रबल दावेदार मानी जाती है। इसलिए चेन्नई आईपीएल की सबसे चहेती टीमों में से एक है। क्योंकि चेन्नई के पास भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रूप में एक चमत्कारी कप्तान मौजूद है। ऐसे में ये खबर सिर्फ सीएसके की टीम के लिए ही नहीं बल्की उसके प्रशंसकों के लिए भी एक अच्छी खबर है।

ये भी पढ़ें- रिया बहुत खतरनाक: अब ड्रग्स पर कही ये बड़ी बात, इस सवाल पर लड़खड़ाई

हालांकि इन खिलाड़‍ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, लेकिन सीएसके के खिलाड़‍ियों को अपनी प्रेक्टिस शुरू करने से पहले अभी 3 सितंबर को एक बार फिर कोरोना टेस्‍ट से गुजरना होगा। अगर टेस्ट निगेटिव आता है तो 5 सितंबर से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को ट्रेनिंग देने की अनुमति मिल जाएगी। वहीं टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाद हरभजन सिंह का अभी तक कुछ साफ नहीं है। वो अभी तक टीम से नहीं जुड़े हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story