IND vs AUS: सुंदर-शार्दुल ने मचाया धमाल, तोड़ा 30 साल पुराना रिकॉर्ड

भारतीय बल्लेबाज वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई पेस अटैक की धज्जियां उड़ाते हुए भारत को एक शानदार पारी के साथ मैच में वापस ला दिया।

Published by Shraddha Khare Published: January 17, 2021 | 12:52 pm

IND vs AUS: सुंदर-शार्दुल ने मचाया धमाल, तोड़ा 30 साल पुराना रिकॉर्ड photos (social media)

मिजबेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्ब्रेन टेस्ट के तीसरे दिन शानदार पारी खेली। आपको बता दें कि इस टेस्ट मैच में गाबा की तेज और उछाल भरी पिच पर वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने कमाल की पारी खेली है। 186 के स्कोर पर 6 विकेट गिरने के बाद इन दोनों ही बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को अपने आड़े हाथों ले लिया और खुलकर शॉट्स लगाए। सुंदर और शार्दुल ने मिलकर सात विकेट के लिए 123 रनों की पार्टनरशिप को दिखाया।

वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर की जोड़ी ने किया कमाल

ब्रिस्ब्रेन टेस्ट के तीसरे दिन मैच में 186 के स्कोर पर जब ऋषभ पंत आउट हुए तब लगा भारतीय टीम जल्द ही सिमट जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दें कि भारतीय बल्लेबाज वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई पेस अटैक की धज्जियां उड़ाते हुए भारत को एक शानदार पारी के साथ मैच में वापस ला दिया। गाबा की तेज और उछाल भरी पिच पर वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने सातवें विकेट के लिए 123 रनों की पार्टनरशिप कर कपिल देव और मनोज प्रभाकर की जोड़ी का 30 साल पुराना रिकॉर्ड धवस्त कर दिया।

भारतीय खिलाड़ियों की इन महान हस्तियों ने बनाया यह रिकॉर्ड

ब्रिस्ब्रेन के मैदान पर इससे पहले सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड कपिल देव और मनोज प्रभाकर के नाम था। आपको बता दें कि साल 1991 में कपिल और प्रभाकर ने गाबा की पिच पर सातवें विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी की थी। इसके बाद इस मैदान में तीसरे नंबर पर महेंद्र सिंह धोनी और रविचंद्रन अश्विन का नाम आता है। इन दोनों खिलाड़ियों ने 2014 में सातवें विकेट के लिए 57 रन बनाए थे।

shardul thakur

ये भी पढ़ें :शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

शार्दुल ठाकुर ने बनाया अर्धशतक

भारतीय खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर को बतौर ऑलराउंडर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया और उन्होंने अर्धशतक लगाकर अपने डेब्यू टेस्ट मैच को यादगार बना दिया। शार्दुल ठाकुर ने भी अर्धशतक लगाकर हर किसी को अपना मुरीद बना दिया।

ये भी पढ़ें :खिलाड़ियों के घर शोक: हार्दिक पंड्या के पिता का निधन, भाई कुणाल संग छोड़ा मैच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App