×

PAK Vs NEP Asia Cup 2023 Update: पहला मुकाबला आज, पाकिस्तान टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए मैदान पर

PAK Vs NEP Asia Cup 2023 Update: मैचों का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा

Yachana Jaiswal
Published on: 30 Aug 2023 9:50 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2023 9:56 AM GMT)
PAK Vs NEP Asia Cup 2023 Update: पहला मुकाबला आज, पाकिस्तान टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए मैदान पर
X
Pakistan vs Nepal Asia Cup 2023 Live Match Update (Pic Credit-Social Media)

PAK Vs NEP Asia Cup 2023 Update: वर्ल्ड कप से पहले 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो रही है। पहला मुकाबला नेपाल और पाकिस्तान के बीच पाकिस्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। नेपाल का एशिया कप टूर्नामेंट में यह पहला मुकाबला है। नेपाल 2023 के टूर्नामेंट से डेब्यू कर रहा है। टूर्नामेंट की शुरूआत शानदार ओपनिंग सेरेमनी के साथ किया गया है। स्टेडियम के चारों ओर गुब्बारे उड़ते ही नेपाली गायिका त्रिशुला गुरुंग ने अपने गीत के गायन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। उनके बाद पाकिस्तानी गायिका आइमा बेग भी प्रस्तुति की। पहले मैच में पाकिस्तान में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। पाकिस्तान ने पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। क्रिकेट के मैदान पर नेपाल और पाकिस्तान पहली बार आमने-सामने हैं। पाकिस्तान के वेन्यू पर ऐतिहासिक पल को देखने के लिए बड़ी संख्या में नेपाल समर्थक पाकिस्तान पहुंच गए हैं। कप्तान बाबर, मोहम्मद रिज़वान, फखर ज़मान और इमाम-उल-हक के साथ अपनी बल्लेबाजी का नेतृत्व करते हैं। नेपाल को शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह की तेज गेंदबाजी तिकड़ी के खिलाफ एक और कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ेगा

मैचों का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। श्रीलंका, अफगानिस्तान, नेपाल, बांग्लादेश, पाकिस्तान, मालदीव और भूटान सहित उपमहाद्वीप के देशों के प्रशंसक भी स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारण का लुत्फ ले सकते हैं। इसके साथ मोबाइल पर आप होटस्टार पर बिल्कुल फ्री में मैच का लुत्फ उठा सकते है।

नेपाल के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग 11(Playing 11): फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ।

नेपाल टीम की प्लेइंग 11(Playing 11) : कुशल भुर्टेल, आसिफ शेख (विकेटकीपर), रोहित पौडेल (कप्तान), आरिफ शेख, कुशल मल्ला, दीपेंद्र सिंह ऐरी, गुलसन झा, सोमपाल कामी, करण केसी, संदीप लामिछाने और ललित राजबंशी।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story