×

PBKS vs GT: गुजरात टाइटंस ने पंजाब को दी मात, शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी

PBKS vs GT: आईपीएल में गुरुवार को गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में हुआ। इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

Suryakant Soni
Published on: 13 April 2023 11:26 PM GMT
PBKS vs GT: गुजरात टाइटंस ने पंजाब को दी मात, शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी
X
PBKS vs GT

PBKS vs GT: आईपीएल में गुरुवार को गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में हुआ। इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने शानदार जीत दर्ज की। गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए हैं। इसके जवाब में गुजरात ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच में शुभमन गिल ने 40 गेंद में अर्धशतक बनाया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की।

शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी:

मोहली के इस मैदान पर गेंदबाज़ो को काफी मदद मिल रही थी। इसके बावजूद गुजरात टाइटंस के शुभमन गिल ने बेहद उम्दा बल्लेबाज़ी की। उन्होंने इस मैच में पंजाब के गेंदबाज़ों का डटकर सामना करते हुए अर्धशतक जड़ा। शुभमन गिल ने अपनी इस पारी में 49 गेंदों पर 67 रन बनाए। गिल ने अपनी इस पारी एक दौरान सात चौके और एक छक्का जड़ा। उनके अलावा इस मैच में वृद्धिमान शाह ने 30 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

कुछ इस तरह रही पंजाब की पारी:

पंजाब ने इस मैच में पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान 153 रन बनाए। पंजाब की तरफ से आज के मैच में शिखर धवन का बल्ला नहीं चला। पंजाब के लिए और आईपीएल में अपना पहला मैच मैथ्यू शॉर्ट ने सरावधिक 36 रनों की पारी खेली। उसके अलावा जितेश शर्मा ने 25 रनों का योगदान दिया। इसके बाद सेम कुरेन और शाहरुख़ खान ने 22-22 रन बनाकर पंजाब के स्कोर को 150 रनों के पार पहुंचाया। इस मैच में गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने बेहद किफायती गेंदबाज़ी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल में 18 रन देकर दो सफलता हासिल की।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंसः ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल।

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, ऋषि धवन, अर्शदीप सिंह।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story