×

IPL 2023 on Jio Cinema: 2.2 करोड़ दर्शकों ने जियो-सिनेमा पर देखे धोनी के छक्के

IPL 2023 on Jio Cinema: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रन-चेज़ के दौरान छक्के उड़ा रहे थे, तब जियो-सिनेमा पर दर्शकों की संख्या 2.2 करोड़ को पार कर गई।

By
Published on: 13 April 2023 7:34 PM GMT
IPL 2023 on Jio Cinema: 2.2 करोड़ दर्शकों ने जियो-सिनेमा पर देखे धोनी के छक्के
X
IPL 2023 on जियो-सिनेमा- 2.2 करोड़ दर्शकों ने जियो-सिनेमा पर देखे धोनी के छक्के: Photo- Social Media

IPL 2023 on Jio Cinema: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रन-चेज़ के दौरान छक्के उड़ा रहे थे, तब जियो-सिनेमा पर दर्शकों की संख्या 2.2 करोड़ को पार कर गई। टूर्नामेंट के ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जियो-सिनेमा पर मौजूदा 2023 सीजन में अब तक की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप देखी गई।

अंतिम बॉल तक दर्शक सांस थामें मैच के उतार चढ़ाव को देखते रहे। महेंद्र सिंह धोनी ने पुराने दिनों की झलक एक बार फिर दिखा दी। बेहतरीन फिनिशर माने जाने वाले धोनी ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के जड़ मैच को रोमांचक बना दिया।

आईपीएल का सबसे दिलचस्प

हालांकि राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने आखिरी बॉल पर केवल एक रन दिया और चेन्नई सुपर किंग्स तीन रन से हार गई। धोनी ने 188 के स्ट्राइक रेट के साथ 17 गेंदों में 32 रन की नाबाद पारी खेली। आईपीएल का यह दिलचस्प मैच बुधवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया।

जियो-सिनेमा की शानदार शुरुआत

व्यूवरशिप के मामले में टाटा आईपीएल 2023 के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियो-सिनेमा ने पिछले वीक-एंड पर शानदार शुरुआत की थी। पहले वीक-एंड पर वीडियो व्यूज़ की संख्या ने पिछले पूरे सीजन के दौरान वीडियो व्यूज़ के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया। जियो-सिनेमा पर वीडियो रिकॉर्ड 147 करोड़ से अधिक बार देखे गए। जियो-सिनेमा पर प्रति वीडियो प्रति मैच बिताया गया समय भी 60 फीसदी बढ़ गया है।

Next Story