×

PBKS vs LSG: मोहाली में आज पंजाब और लखनऊ के बीच होगी टक्कर!, जानिए मैच से जुड़ी ख़ास जानकारी...

PBKS vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शुक्रवार यानी आज 38वें मैच में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है।

Suryakant Soni
Published on: 28 April 2023 9:54 AM GMT
PBKS vs LSG: मोहाली में आज पंजाब और लखनऊ के बीच होगी टक्कर!, जानिए मैच से जुड़ी ख़ास जानकारी...
X
PBKS vs LSG

PBKS vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शुक्रवार यानी आज 38वें मैच में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मोहाली स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स का अब तक का सफर काफी शानदार रहा है। दूसरी तरफ पंजाब की टीम का प्रदर्शन भी काबिले तारीफ़ रहा है। पंजाब की टीम अपने कप्तान शिखर धवन के बिना खेलते हुए भी पूरा दमखम दिखा रही है।

दोनों टीमों ने अब तक चार-चार मुकाबलों में की जीत हासिल:

बता दें आईपीएल के इस सीजन में अब तक दोनों ही टीमों ने सात-सात मुकाबले खेले हैं। इसमें अंकतालिका के हिसाब से भले ही लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम टॉप चार में बनी हुई हो लेकिन दूसरी तरफ पंजाब के भी लखनऊ सुपर जायंट्स के बराबर आठ अंक हैं। लखनऊ की टीम रनरेट के हिसाब से पंजाब से थोड़ी आगे नज़र आ रही हैं। आज होने वाले इस मैच में पंजाब किंग्स को अपने होम ग्राउंड का फायदा मिल सकता हैं। पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 55 रनों से हराकर तहलका मचा दिया था। जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

शिखर धवन आज करेंगे वापसी!

बता दें पंजाब के कप्तान शिखर धवन पिछले तीन मैचों से चोट के कारण टीम से बाहर हैं। शिखर धवन कंधे की चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। जबकि पहले चार मैचों में उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी की थी। आज होने वाले मैच में शिखर धवन टीम में वापसी कर सकते हैं। इससे पंजाब की बल्लेबाज़ी काफी मजबूत होगी। पंजाब की टीम ने इस सीजन में कई मैच बहुत ही कम अंतर से गंवा दिए। दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों टीमों के बीच आज एक जबरदस्त मुकाबला होने की पूरी उम्मीद हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें पंजाब और लखनऊ के बीच यह मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story