×

राहुल की शानदार पारी: कभी पोंटिंग ने उड़ाया था मजाक, आज बने मैच विनर

तेवतिया का पिछले साल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेवतिया मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से कह रहे हैं कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत में उन्होंने भी चार कैच लपके हैं।

Shreya
Published on: 28 Sep 2020 1:20 PM GMT
राहुल की शानदार पारी: कभी पोंटिंग ने उड़ाया था मजाक, आज बने मैच विनर
X
राहुल ने पंजाब के खिलाफ खेली शानदार पारी

नई दिल्ली: 19 सिंतबर से दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का आगाज हो चुका है। इसी के साथ सभी टीमें एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में जुट गई हैं। ये सीजन राहुल तेवतिया के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। दरअसल, तेवतिया ने पिछले साल खुद अपनी तारीफ चाही थी, लेकिन इस साल उन्हें बिना बोले ही लोगों से तारीफें मिल रही हैं। दरअसल, जबसे उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (RR) को हार से जीत की कगार पर पहुंचाया, तब से ही उनकी जमकर तारीफें की जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तेवतिया का पुराना वीडियो

वहीं इस दौरान तेवतिया का पिछले साल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेवतिया मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से कह रहे हैं कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत में उन्होंने भी चार कैच लपके हैं। दरअसल, मैच के बाद पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में आए थे और खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ऋषभ पंत, शिखर धवन, कोलिन इंगराम और गेंदबाजों की तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: LAC पर भयानक मिसाइल: चीन का सर्वनाश शुरू, सीमा पर जंग में हारेगा ड्रैगन

पोंटिंग ने मजाकिया अंदाज में कही थी ये बात...

जिसके बाद तेवतिया ने कहा था कि उन्होंने भी चार कैच लिए हैं। जिसके बाद पोंटिंग ने मजाकिया अंदाज में पूरी टीम से कहा कि तेवतिया ने मैच में चार कैच लिए हैं और वह चाहता है कि उसकी तारीफ हो। इसके बाद अक्षर पटेल ने तेवतिया से कहा कि अपने मुंह से खुद के लिए कौन ऐसा कहता है। जिस पर तेवतिया ने कहा था कि अपने हक के लिए लड़ेंगे। बता दें कि उस साल तेवतिया दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे।



यह भी पढ़ें: खुशखबरी: यूपी में कोरोना की रिकवरी रेट में सुधार, सरकार की रणनीति आई काम

2018 में दिल्ली में हुए थे शामिल

हालांकि इस साल उन्हें खुद ब खुद ही काफी ज्यादा तारीफें मिल रही हैं। दरअसल, उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए 18वें ओवर में पांच छक्के मारकर टीम को हार के मुंह से वापस ले आए। उन्होंने आखिरी के ओवर में मैच का पासा पलट कर रख दिया। बता दें कि 2018 की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने राहुल तेवतिया को तीन करोड़ रुपये में खरीदा था

यह भी पढ़ें: सुशांत डेथ केस: CBI पर लगा जांच में देरी का आरोप, महाराष्ट्र सरकार ने दिया ये जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story