×

Prasidh krishna Wedding: ऋतुराज गायकवाड़ के बाद इस तेज गेंदबाज रचाई शादी, सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीर

Prasidh krishna Wedding: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में खेल रही हैं। इस दरमियान भारत के एक युवा तेज़ गेंदबाज़ ने शादी रचा ली। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

Suryakant Soni
Published on: 8 Jun 2023 1:08 PM GMT
Prasidh krishna Wedding: ऋतुराज गायकवाड़ के बाद इस तेज गेंदबाज रचाई शादी, सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीर
X
Prasidh krishna Wedding (Pic Credit: Twitter)

Prasidh krishna Wedding: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में खेल रही हैं। इस दरमियान भारत के एक युवा तेज़ गेंदबाज़ ने शादी रचा ली। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी गर्लफेंड रचना कृष्णा से शादी कर ली है। इससे कुछ दिन पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने भी शादी रचाई थी।

2 दिन पहले हुई थी दोनों की सगाई:

बता दें दो दिन पहले ही प्रसिद्ध कृष्णा और रचना कृष्णा ने सगाई की थी। उनकी सगाई की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। शायद ही किसी ने ओमान लगाया होगा कि दोनों सगाई के सिर्फ दो दिन बाद ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी में प्रसिद्ध कृष्णा के परिवार और दोस्तों के अलावा कई साथी क्रिकेटर भी पहुंचे थे। इस दौरान कृष्णा ट्रेडिशनल अंदाज़ में दिखाई दिए। वहीं, कृष्णा के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही है।

चोट के चलते नहीं खेल पाए आईपीएल:

बता दें प्रसिद्ध कृष्णा पिछले काफी समय से चोट के चलते क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने इस साल हुए आईपीएल में भी चोट के कारण हिस्सा नहीं लिया। वे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं। इस बार उनके नहीं खेलने से राजस्थान की टीम को काफी परेशानी उठानी पड़ी। पिछले साल हुए आईपीएल में उनका जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला था।

उत्कर्षा के साथ विवाह बंधन बंध गए ऋतुराज:

बता दें हाल ही में चेन्नई सुपकिंग्स के ओपनर बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी गर्लफ्रेंड उत्कर्षा पवार के साथ धूमधाम से शादी रचाई। उनकी शादी में परिवारजनों के साथ दोस्तों का भी खूब जमावड़ा देखने को मिला। इसके साथ इस शादी में क्रिकेट जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां भी शरीक हुई। इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स के धाकड़ बल्लेबाज़ शिवम दुबे अपनी पत्नी के साथ नज़र आए थे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story