×

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इस ऑलराउंडर की मैदान पर हुई वापसी

जडेजा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह मैदान में वापस आ गए हैं। रविंद्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रनिंग करते हुए दिख रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 3 March 2021 5:43 AM GMT
टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इस ऑलराउंडर की मैदान पर हुई वापसी
X
चोट लगने के बाद रविंद्र जडेजा को सर्जरी करानी पड़ी थी। तब से वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे।

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया पांच मैचों की टी20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। टेस्ट सीरीज की बीच भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट से उबर चुके हैं और अब वह मैदान पर वापस आ गए हैं। ऐसे में वह वनडे सीरीज खेल सकते हैं।

जडेजा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह मैदान में वापस आ गए हैं। रविंद्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रनिंग करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, सर्जरी के बाद मैदान पर वापस आ गया हूं। मैदान पर यह मेरा पहला दिन है। जडेजा को इस वीडियो में करीब 100 मीटर की स्प्रिंट मारते नजर आ रहे हैं।

रविंद्र जडेजा को लगी थी चोट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा चोटिंल हो गए थे। उनके अंगूठे में चोट आई थी। मिचेल स्टार्क की गेंद तेजी से उनके अंगूठे पर आकर लग गई थी। वह चोट के शिकार हो गए थे। इसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच और इंग्लैंड सीरीज से भी बाहर हो गए थे। जडेजा की जगह इस सीरीज के अक्षर पटेल को टीम में लिया गया था।

Ravindra Jadeja

ये भी पढ़ें...अब कोरोना के चपेट में आया यह क्रिकेटर, पोस्ट देख हर कोई हो गया इमोशनल

चोट लगने के बाद रविंद्र जडेजा को सर्जरी करानी पड़ी थी। तब से वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया, लेकिन कहा जा रहा है कि उनको वनडे सीरीज में मौक मिल सकता है।

ये भी पढ़ें...IND vs ENG: विराट के पास सुनहरा मौका, इस खिलाड़ी का तोड़ सकते हैं विश्व रिकॉर्ड

23 मार्च से भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जानी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अभी टीम की घोषणा नहीं की गई गै। अगर रवींद्र जडेजा मैच फिटनेस हासिल कर लेतें हैं, तो वह सलेक्शन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। टी20 सीरीज के लिए टीम का पहली ही ऐलान हो गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story