×

RCB vs DC: फाफ डु प्लेसिस का अमन खान ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, कोहली भी देखकर रह गए हैरान!, देखें वीडियो

RCB vs DC: आईपीएल में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में दिल्ली के सामने 6 विकेट खोकर 174 रनों का स्कोर बनाया।

Suryakant Soni
Published on: 15 April 2023 6:12 PM GMT
RCB vs DC: फाफ डु प्लेसिस का अमन खान ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, कोहली भी देखकर रह गए हैरान!, देखें वीडियो
X
RCB vs DC

RCB vs DC: आईपीएल में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में दिल्ली के सामने 6 विकेट खोकर 174 रनों का स्कोर बनाया। आरसीबी को इस मैच में एक बारे फिर फाफ डु प्लेसिस और कोहली ने शानदार शुरुआत दी। लेकिन आरसीबी के कप्तान शानदार शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्लेसिस इस मैच में सिर्फ 22 रन ही बना पाए।

प्लेसिस का अमन खान ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच!

बता दें इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरसीबी की शुरुआत बेहद शानदार रही। लेकिन पांचवें ओवर में मिचेल मार्श ने फाफ डु प्लेसिस को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि मिचेल मार्श की गेंद कोई इतनी ख़ास नहीं थी। लेकिन प्लेसिस का दिल्ली कैपिटल्स के फील्डर अमन खान ने अविश्वसनीय कैच पकड़ा। अमन ने छलांग लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा। इस शानदार कैच का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमन खान के इस कैच को देखकर प्लेसिस और दूसरे छोर पर खड़े कोहली भी हैरान रह गए।

कोहली ने जड़ा अर्धशतक:

इस मैच में बैंगलोर की टीम के लिए सबसे ज्यादा 50 रन विराट कोहली ने बनाए। विराट ने महिपाल लोमरोर के साथ भी 47 रन की साझेदारी की और अपनी टीम का स्कोर 89 रन तक ले गए। इस बीच उन्होंने 33 गेंद में अपना अर्धशतक भी पूरा किया। कोहली ने अपनी इस पारी में 34 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का जड़ा। कोहली के अलावा इस पारी में महिपाल लोमरार ने 26 और ग्लेन मैक्सवेल ने 24 रन की पारी खेली।

दिल्ली को पहली जीत की तलाश:

इस मैच की बात करें तो दोनों ही टीमों को जीत की दरकरार हैं। जहां एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने शुरूआती चारों मैच हार चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ आरसीबी को भी अपने पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा हैं। इस मैच को जीत के लिए दिल्ली को 175 रनों का लक्ष्य मिला हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story