×

RCB vs KKR: विराट कोहली की पारी गई बेकार, केकेआर ने आरसीबी को 21 रनों से हराया

RCB vs KKR: आईपीएल 2023 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 200 रन बनाए।

Suryakant Soni
Published on: 26 April 2023 11:12 PM GMT
RCB vs KKR: विराट कोहली की पारी गई बेकार, केकेआर ने आरसीबी को 21 रनों से हराया
X

RCB vs KKR: आईपीएल 2023 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 200 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी की टीम अपने 20 ओवर के खेल में आठ विकेट खोकर 179 रन ही बना पाई। केकेआर की टीम को लगातार चार हार के बाद पहली जीत नसीब हुई।

स्पिनर्स ने दिलाई केकेआर को जीत:

बता दें इस मैच में एक समय आरसीबी की टीम जीत की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही थी। टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा। उनके साथ महिपाल लोमरोर ने भी कई बड़े शॉट लगाए। लेकिन फिर मैच में केकेआर के स्पिनर्स का दबदबा देखने को मिला। केकेआर की तरफ से सुयश शर्मा और वरुण चक्रवर्ती ने गज़ब की गेंदबाज़ी करते हुए आरसीबी को बैकफुट पर धकेल दिया।

कोहली ने लगाया सीजन का पांचवां अर्धशतक:

इस मैच में आरसीबी के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली ने दमदार बल्लेबाज़ी की। आईपीएल के इस सीजन में कोहली ने पांचवां अर्धशतक जड़ा है। उन्होंने अपनी फिफ्टी 33 गेंदों में पूरी की। यह कोहली के आईपीएल करियर का 49वां अर्धशतक रहा। लेकिन इसके बाद कोहली ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए। कोहली ने अपनी पारी में 37 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 54 रनों की पारी खेली।

जेसन रॉय ने खेली तूफानी पारी:

बता दें इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 200 रन बनाए। केकेआर की तरफ से इस मैच में जेसन रॉय ने तूफानी बल्लेबाज़ी की। जेसन ने इस सीजन अपना लगातार दूसरा अर्धशतक 22 गेंदों में पूरा किया। रॉय ने अपनी इस पारी में 29 गेंदों पर 4 चौके और 5 छक्के की सहायता से 56 रन बनाए। जेसन रॉय के अलावा टीम के कप्तान नितीश राणा ने 21 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 48 रन बनाए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story