×

खिलाड़ी के घर चोरीः उड़ा ले गए ये कीमती सामान, नहीं आए अबतक पुलिस के हाथ

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक, बीते शुक्रवार को चोरों ने आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के घर को अपना शिकार बनाया।

Chitra Singh
Published on: 9 Feb 2021 5:33 AM GMT
खिलाड़ी के घर चोरीः उड़ा ले गए ये कीमती सामान, नहीं आए अबतक पुलिस के हाथ
X
खिलाड़ी के घर चोरीः उड़ा ले गए ये कीमती सामान, नहीं आए अबतक पुलिस के हाथ

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सेलिब्रिटीज या क्रिकेटर्स के घर में चोरी की खबर सुनी है? जी हां, एक ऐसी खबर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के घर से आ रही है। बता दें कि बीते शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के दमदार बल्लेबाज रिकी पोंटिंग के घर चोरी हो गई। उनके घर में रखी कार को लेकर चोर रफूचक्कर हो गए।

रिकी पोंटिंग के घर में चोरी

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक, बीते शुक्रवार को चोरों ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के घर को अपना शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि रिकी की मेलवर्न (Melbourne) वाले घर में रखी कार की चोरी करने में चोर सफल रहें। कार की चोरी होने के बाद रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें...Team India की बड़ी चुनौतीः चेन्नई में सबसे बड़ा लक्ष्य, फैंस को चमत्कार की आस

केम्बर्वेल इलाके से बरामद हुई कार

कड़ी मशक्कत के बाद ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने चोरी की गई कार का पता लगाने में सफल रही। पुलिस ने रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की कार को मेलबर्न (Melbourne) के केम्बर्वेल (Camberwell) इलाके से बरामद की। हालांकि चोर पुलिस के नजरों से बच निकलें। जानकारी के मुताबिक, जब चोरों ने रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के घर से कार चोरी की, तब रिकी अपने फैमिली के साथ ही घर में मौजूद थे।

Ricky Ponting

सफल कप्तान

बता दें कि रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ऑस्ट्रेलिया के एक सफल कप्तान रह चुके हैं। उन्हें अपनी कप्तानी के समय ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप 2003 व 2007 का खिताब दिलवाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी टीम को 2006 और 2009 में चैंपियंस ट्रॉफी भी दिलवाया था।

यह भी पढ़ें...कोहली की गलती टीम इंडिया को पड़ेगी भारी, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर होगा असर!

ऐसा रहा पोंटिंग का सफर

अगर बात करें रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की रनों की, तो रिकी ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से 168 टेस्ट मैचों में 13378 रन जड़ें हैं। वहीं 375 वनडे मैचों में 13704 रन बनाए हैं। बता दें कि क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट (International cricket) में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का नाम शामिल है। उन्होंने वनडे में 30 और टेस्ट मैच में 41 शतक बनाए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story