×

पास हुए रोहित शर्मा: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, फिर देखेंगे मैदान में

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद यह करीब 20 दिनों से बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट अकैडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे। आपको बता दें कि नैशनल क्रिकेट अकैडमी आज बीसीसी को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंपेगी।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 10:46 AM GMT
पास हुए रोहित शर्मा: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, फिर देखेंगे मैदान में
X
पास हुए रोहित शर्मा: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, फिर देखेंगे मैदान में photos (social media)

ऑस्ट्रेलिया: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज नहीं खेल पाए। आपको बता दें कि रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर हो चुके हैं। क्या रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों में खेल सकेंगे या नहीं ? इस पर आज बड़ा फैसला होगा। आपको बता दें कि बीसीसीआई के सूत्र के मुताबिक रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान हुए चोटिल

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद यह करीब 20 दिनों से बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट अकैडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे। आपको बता दें कि नैशनल क्रिकेट अकैडमी आज बीसीसी को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंपेगी। जिसके बाद ही रोहित की स्थिति साफ हो पाएंगी। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार की तरफ से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को देखते हुए रोहित को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना पड़ेगा।

नैशनल क्रिकेट अकैडमी

बीसीसीआई के सूत्र के अनुसार पता चला है कि रोहित शर्मा ने बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट अकैडमी फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। आपको बता दें कि रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर आज एनसीए अपनी आखिरी रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपेगी। आपको बता दें कि इसके बाद ही यह फैसला होगा कि क्या रोहित बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के आखिरी दो टेस्ट में खेल पाएंगे या नहीं ?

ये भी पढ़ें : विराट-अनुष्का की शादी के तीन, कोहली ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

दो मुकाबलों से पिछले महीने बाहर हो गए

आपको बता दें कि आईपीएल में हैम्स्ट्रिंग चोट की वजह से ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए रोहित शर्मा का चयन नहीं हुआ था। यह स्टार पूरी तरह से फिट न होने के कारण रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों से पिछले महीने बाहर कर दिए गए थे। आपको बता दें कि जिसके कारण रोहित शर्मा नैशनल क्रिकेट अकैडमी चले गए थे।

ये भी पढ़ें : हिटमैन रोहित शर्मा के लिए आज अहम दिन, होगा किस्मत का फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story