×

मुंबई इंडियंस के फैंस को बड़ा झटका, आईपीएल के कई मैचों से बाहर रह सकते हैं रोहित शर्मा!

IPL 2023 MI Captain: पिछली बार आईपीएल में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाने वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस समय चोट से परेशान हैं। जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी का टीम से बाहर होना किसी बड़े झटके से कम नहीं था।

Suryakant Soni
Published on: 29 March 2023 1:07 PM GMT
मुंबई इंडियंस के फैंस को बड़ा झटका, आईपीएल के कई मैचों से बाहर रह सकते हैं रोहित शर्मा!
X
IPL 2023 MI Captain

IPL 2023 MI Captain: पिछली बार आईपीएल में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाने वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस समय चोट से परेशान हैं। जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी का टीम से बाहर होना किसी बड़े झटके से कम नहीं था। लेकिन अब टीम की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ऐसी ही खबर ने मुंबई इंडियंस के फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं। टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस बार आईपीएल के सभी मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते रोहित शर्मा आईपीएल के कई मैचों से आराम ले सकते हैं। ऐसे में सवाल हैं तो उनकी जगह मुंबई की कप्तानी किसके पास होगी..?

इस खिलाड़ी को मिलेगी कप्तानी:

बता दें मुंबई इंडियंस में इस बार कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ी खेलते दिखाई नहीं देंगे। जबकि टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पिछले साल ही टीम को बाय-बाय कह गए थे। ऐसे में रोहित शर्मा अगर किसी मैच में अनुपलब्ध रहेंगे तो टीम की कमान स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव के पास रहेगी। सूर्यकुमार यादव के पास आईपीएल का अच्छा ख़ासा अनुभव हो चुका हैं। वो इस समय टी-20 में दुनिया के एक नंबर बल्लेबाज़ हैं। पिछले एक साल में उन्होंने कई करिश्माई पारी खेली हैं। आईपीएल में इस बार उनका जलवा देखने को मिल सकता हैं।

इस कारण रोहित होंगे कई मैच से बाहर:

बता दें आईपीएल की समाप्ति के तुरंत बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना हैं। इसको लेकर रोहित शर्मा वर्कलोड मैनेज करने के लिए कई मैचों से बाहर रह सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा के अलावा भी टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के मद्देनज़र कई मैचों से आराम ले सकते हैं। हालांकि अभी ऐसी कोई जानकारी खिलाड़ियों और टीम फ्रेंचाइजी की तरफ से सामने नहीं आई हैं।

7 जून से शुरू होगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 7 जून से शुरू होगा और 11 जून तक चलेगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 7 जून को भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू हो सकता है। हालांकि, अभी तक मैच की पक्के टाइम को कंफर्म नहीं किया गया है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story