रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, खतरे में इन खिलाड़ियों का करियर

रोहित की इस पारी की चारों ओर चर्चा है और उनके इस पारी के बाद कई खिलाड़ियों के करियर संकट पैदा हो गया है।

रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, खतरे में इन खिलाड़ियों का करियर

रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, खतरे में इन खिलाड़ियों का करियर

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका से खिलाफ पहली बार टेस्ट में ओपनिंग की, जहां रोहित ने शानदार पारी खेलते हुए शतक जड़ा है। रोहित शर्मा की इस ओपनिंग शतकीय पारी के बाद टीम इंडिया को बड़ी राहत मिली है। दरअसल, टीम इंडिया काफी समय से ओपनर की तलाश में थी, जो कि टीम इंडिया का अच्छे से प्रदर्शन कर सके।

कई खिलाड़ियों के करियर पर पड़ेगा प्रभाव-

वैसे तो रोहित सीमित प्रारुप में टीम इंडिया के सफल और अनुभवी ओपनर हैं ही लेकिन अब वो टेस्ट में भी अपनी ओपनिंग पारी खेल सकते हैं। रोहित की इस पारी की चारों ओर चर्चा है और उनके इस पारी के बाद कई खिलाड़ियों के करियर संकट पैदा हो गया है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की उमराव जान ने सीखा आलिया का ये डायलॉग, वीडियो वायरल

पृथ्वी शॉ की हो सकती है वापसी-

माना जा रहा की रोहित के टेस्ट के ओपनिंग में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद पृथ्वी शॉ की टीम से वापसी हो सकती है। बता दें कि पृथ्वी शॉ टीम के ओपनर खिलाड़ी हैं और उन्होंने टेस्ट में टीम के लिए ओपनिंग भी की है। फिलहाल पृथ्वी डोपिंग मामले में बैन चल रहे हैं। उनका बैन नवंबर में खत्म होगा लेकिन पृथ्वी की टीम में वापसी असंभव मानी जा रही है।

केएल राहुल पर भी मंडरा रहा खतरा-

केएल राहुल के दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ टेस्ट में टीम में न शामिल होने की स्थिति में टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा पर भरोसा जताया है, और रोहित ने बेशक इस भरोसे को पूरा भी किया है। इसके बाद से अब केएल राहुल को शायद ही टीम में वापसी मिले।

शुभमन गिल को करनी पड़ेगी मेहनत-

वहीं शुभमन गिल भी अफ्रिका के खिलाफ टेस्ट मुकाबलों की सीरीज में शामिल नहीं हैं। पहले टेस्ट मुकाबले में मौका नहीं मिला। ऐसे मे रोहित के शानदार पारी के बाद आने वाले दो मुकाबलों की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: आखिर क्या हुआ ऐसा, जो बिग बॉस में बेड फ्रेंड्स कांसेप्ट के सीन्स किए गए कट