×

क्रिकेटर के घर में भीषण आग, घर पर पत्नी और बचे मौजूद थे

Manali Rastogi
Published on: 24 Aug 2019 7:16 AM GMT
क्रिकेटर के घर में भीषण आग, घर पर पत्नी और बचे मौजूद थे
X
फ़ाइल फोटो

कोच्चि: भारतीय क्रिकेटर और बिग बॉस के एक्स प्रतिभागी एस श्रीसंत के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। उनके कोच्चि स्थित घर में आग लग गयी। जब आग लगी थी, तब उनकी बीवी और बच्चे घर के अंदर थे। हालांकि, बिना देरी किए हुए आग पर काबू पा लिया गया, जिससे ज्यादा कोई नुकसान नहीं हुआ है। अब तक आग लाग्ने का कारण नहीं पता चल पाया है।

यह भी पढ़ें: LIVE: जम्मू-कश्मीर दौरे के लिए रवाना हुए राहुल गांधी

बीसीसीआई ने श्रीसंत पर पहले आजीवन प्रतिबंध लगाया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनपर से 15 मार्च को आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था। साथ ही, बीसीसीआई से श्रीसंत की सजा पर पुनर्विचार करने को भी कहा था। इसके बाद बीसीसीआई ने कहा था कि श्रीसंत को सजा देने वाली अनुशासन समिति अब अस्तित्व में नहीं है, ऐसे में यह मामला लोकपाल के पास जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: तेल संग मोदी बढ़ा रहे दोस्ती, अर्थव्यवस्था को किक देने में जुटी सरकार

ऐसी स्थिति में सुप्रीम कोर्ट ने बाद अप्रैल में बीसीसीआई के लोकपाल न्यायाधीश डी.के. जैन को श्रीसंत की सजा पर फैसला लेने को कहा था और कोर्ट ने इसके लिए लोकपाल को तीन महीने का समय दिया था। ट्रायल कोर्ट ने श्रीसंत पर से आईपीएल फिक्सिंग संबंधी सभी आरोप खारिज कर दिए थे जिसके बाद दिल्ली पुलिस मामले को दिल्ली हाई कोर्ट ले गई थी।

यह भी पढ़ें: UAE में बोले PM- 370 आंतरिक मसला, आतंक से निपटने के लिए किया था कमजोर

मालूम हो, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीसंत पर छह साल का बैन लगाया हुआ है, जोकि अगले साल अगस्त में खत्म हो जाएगा। इसके बाद दोबारा से क्रिकेट खेल सकते हैं। स्पॉट फिक्सिंग मामले में वह बैन झेल रहे हैं। उनपर बीसीसीआई ने अगस्त 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के चलते प्रतिबंध लगाया था।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story