×

सचिन, धोनी, गावस्कर और संगकारा ने 'एशिया' के लिए ब्रावो को दी बधाइयां

हालांकि इस वक़्त ब्रावो चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े हुए हैं, और आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहला मुकाबला खेलते हुए भी नज़र आ सकते हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 23 March 2019 4:19 AM GMT
सचिन, धोनी, गावस्कर और संगकारा ने एशिया के लिए ब्रावो को दी बधाइयां
X

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: अपने खेल के साथ गायिकी के लिए भी मशहूर हुए क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने कुछ साल पहले ही अपना पहला सिंगल एल्बम 'चैंपियन' लांच किया था जिसको लगभग दुनिया के सारे क्रिकेटर्स का साथ मिला और हर किसी की जुबां पर 'चैंपियन चैंपियन' आने लगा। इस गाने को जनता ने भी खूब पसंद किया।

ये भी पढ़ें— पाक पीएम का दावा: PM मोदी ने ‘पाकिस्तान नेशनल डे’ पर दी बधाई

अब ब्रावो फिर से तैयार हैं अपने नए एल्बम 'एशिया' के साथ, जिसमें उनका साथ देने के लिए बड़े बड़े खिलाड़ी खुद मैदान में उतरते नज़र आये। जहाँ एक तरफ सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विडियो अपलोड कर ब्रावो के गाने को सुनने के लिए बेसब्री दिखाई, वहीं एक वीडियो जो कि ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया उसमें कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी और ब्रावो की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिल रही है, इसमें धोनी गाने को प्रमोट कर रहे हैं, तो ब्रावो धोनी को 'ब्रदर फ्रॉम एनादर मदर' कह कर बुला रहे, इसी वीडियो में आगे संगकारा ने कहा- कि उनके लड़के को ब्रावो के गाने बहुत पसंद है, वहीं सुनील गावस्कर ने भी इसके लिए कैरेबियन खिलाड़ी को सपोर्ट किया और गाना सुनने की इच्छा जाहिर की।

ये भी पढ़ें— कांग्रेस के आरोपों पर भड़के येदियुरप्पा, कहा- करेंगे मानहानि का केस

फ़िलहाल 'एशिया' गाना शुक्रवार को रिलीज हो गया है, जिसकी विडियो की शुरुआत में सचिन अपना मेसेज देते हुए नज़र आते हैं, फिर ब्रावो एशिया का सफर अपनी गायिकी से पेश करते हैं, गाने के बोल में संगकारा, महेला, विराट कोहली, धोनी, राशिद खान, और शाकिब अल हसन जैसे खिलाड़ियों के नाम लिए गए हैं।

हालांकि इस वक़्त ब्रावो चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े हुए हैं, और आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहला मुकाबला खेलते हुए भी नज़र आ सकते हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story