×

लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आये क्रिकेट की दुनिया के दो महान बल्लेबाज़, सोशल मीडिया पर छा गई ये तस्वीर

Sachin Tendulkar Brian Lara: क्रिकेट के इतिहास में जब भी महान खिलाड़ियों की बात होगी तो सचिन और लारा का नाम सबसे पहले लिया जाएगा। इन दोनों ने क्रिकेट के इतिहास में ना जाने कितने रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं। इन दोनों में से कौन ज्यादा सर्वश्रेष्ठ इसको लेकर भी सभी की अपनी-अपनी अलग-अलग राय हैं।

Suryakant Soni
Published on: 29 Jun 2023 9:35 AM GMT (Updated on: 29 Jun 2023 10:15 AM GMT)
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आये क्रिकेट की दुनिया के दो महान बल्लेबाज़, सोशल मीडिया पर छा गई ये तस्वीर
X
Sachin Tendulkar Brian Lara

Sachin Tendulkar Brian Lara: क्रिकेट के इतिहास में जब भी महान खिलाड़ियों की बात होगी तो सचिन और लारा का नाम सबसे पहले लिया जाएगा। इन दोनों ने क्रिकेट के इतिहास में ना जाने कितने रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं। इन दोनों में से कौन ज्यादा सर्वश्रेष्ठ इसको लेकर भी सभी की अपनी-अपनी अलग-अलग राय हैं। लेकिन इनकी दीवानगी आज भी कम नहीं हुई हैं। सचिन तेंदुलकर ब्रायन लारा के मुकाबले कुछ ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। लेकिन ये दोनों खिलाड़ी ही क्रिकेट के साथ आज भी जुड़े हुए हैं। अब इनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

क्रिकेट के ये पुराने दोस्त एक साथ:

बता दें काफी कम देखने को मिलता हैं जब सचिन और लारा एक साथ नज़र आते हैं। क्रिकेट के मैदान पर तो कई बार ये खिलाड़ी आमने-सामने हुए हैं। लेकिन अब क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद ये दोनों खिलाड़ी लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आये। सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की जिसमें वो महान बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के साथ लंदन की सड़कों पर सैर करते नजर आ रहे हैं। क्रिकेट फैन्स को ये तस्वीर काफी पसंद आई, जिस पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

सचिन ने कैप्शन में लिखी ये बात:

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद गोल्फ में भी खूब हाथ आजमाया हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा कि ''आज एक और उत्सुक गोल्फर से मुलाकात हुई।'' इस फोटो पर क्रिकेट के फैन्स एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं। फैन्स इस फोटो पर कमेंट करते हुए दोनों खिलाड़ियों को महान बता रहे हैं।

दोनों की गोल्फ के प्रति दीवानगी:

भारत के सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा की गिनती क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में होती हैं। सचिन और लारा दोनों ही गोल्फ खेलने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। जब भी इनको गोल्फ का मौका मिलता हैं ये अपने हाथ आजमाते हैं। कुछ समय पहले सचिन ने गोल्फ के महान खिलाड़ी गैलरी प्लेयर से मुलाकात की थी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story