TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

तेंदुलकर को मिला ये खिताब: अब बनेगी टीम, शामिल होंगे दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भयानक की वजह से काफी नुकसान हुआ है। इस आग पहुंचे नुकसान और इससे प्रभावित लोगों की मदद करने के उद्देश्य से धन जुटाने के लिए आठ फरवरी को एक चैरिटी क्रिकेट मैच खेला जाएगा।

SK Gautam
Published on: 27 Jan 2020 8:51 AM GMT
तेंदुलकर को मिला ये खिताब: अब बनेगी टीम, शामिल होंगे दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी
X

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी और विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रह चुके पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह और पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम बुशफायर क्रिकेट बैश मैच में खेलेंगे। सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इसी मैच में एक टीम के कोच होंगे।

आस्ट्रेलिया के लिए खेला जाएगा यह मैच

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भयानक की वजह से काफी नुकसान हुआ है। इस आग पहुंचे नुकसान और इससे प्रभावित लोगों की मदद करने के उद्देश्य से धन जुटाने के लिए आठ फरवरी को एक चैरिटी क्रिकेट मैच खेला जाएगा।

ये भी देखें : फिल्म प्रमोशन में गए रणवीर से दीपिका ने की डिमांड, कहा- ‘बिना लिए वापस मत आना’

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, अकरम और युवराज के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज जस्टिन लेंगर और मैथ्यू हेडन ने भी इस मैच में खेलने की पुष्टि की है।

दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न और पोंटिंग करेंगे कप्तानी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न और पोंटिंग एकमात्र चैरिटी मैच में टीमों की कप्तानी करेंगे और इस मैच को आल-स्टार टी-20 मैच का नाम दिया गया है। सचिन तेंदुलकर को बुशफायर क्रिकेट बैश मैच पोंटिंग एकादश टीम का कोच नियुक्त किया गया है।

ये भी देखें :राज्यसभा सभापति वेंकैया नायडु ने बजट सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक बुलाई

एक ओर सचिन को पोंटिंग एकादश टीम का कोच चुना गया है तो वहीं वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज कॉर्टनी वाल्श को वार्न एकादश टीम का कोच नियुक्त किया गया है। इस मैच से जुटाया गया धन ऑस्ट्रेलियाई रेडक्रॉस आपदा एवं राहत बचाव फंड को दान किया जाएगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story