सानिया मिर्जा ने वीना मलिक को दिया ये जवाब कहा, मैं पाकिस्तानी टीम की मां नहीं

विश्वकप में भारत के हाथों पाकिस्तान की पराजय वहां के फैंस को पच नहीं रही है, जिसके कारण सोशल मीडिया में बहस और नोकझोंक का सिलसिला जारी है।

मैनचेस्टर : विश्वकप में भारत के हाथों पाकिस्तान की पराजय वहां के फैंस को पच नहीं रही है, जिसके कारण सोशल मीडिया में बहस और नोकझोंक का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा पर हमला बोला है। जिसके बाद इन दोनों के बीच ‘ट्‌वीट वार’ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी है।

यह भी देखें… आर्टिकल 15: आयुष्मान खुराना दे रहे सही मयाने में ‘इंडियन होने का ज्ञान’

वीना मलिक ने ट्‌वीट किया, सानिया मैं आपके बेटे को लेकर चिंतित हूं, आपलोग उसे लेकर शीशा प्लेस लेकर गये, जो बहुत ही खतरनाक है। जहां तक मैं जानती हूं आर्ची जंक फूड को लेकर भी यह काफी चर्चित है। आप एक मां है और एक एथलीट भी, इसलिए आपको वहां नहीं जाना चाहिए।

वीना मलिक के इस ट्‌वीट पर सानिया मिर्जा भड़क गयीं और उन्होंने री-ट्‌वीट किया- वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा प्लेस लेकर नहीं गयी थी। साथ ही मैं यह कहना चाहती हूं कि ना तो आपको और ना ही दुनिया में किसी और को इस बात से मतलब होना चाहिए कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किस तरह से रखती हूं। मैं जानती हूं कि मैं अपने बच्चे का ख्याल रखना जानती हूं और किसी से बेहतर यह काम कर रही हूं। दूसरी बात जो मैं कहना चाहती हूं वह यह है कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डायटिशियन नहीं हूं, ना ही मैं उनकी मां हूं, ना टीचर और ना प्रिंसिपल।

सानिया ने दूसरे ट्‌वीट में लिखा- यह जानकार अच्छा लगा कि आपको इस बात की बहुत चिंता है कि वे कब सोते हैं, कब जागते हैं, क्या खाते हैं। इस चिंता के लिए आपका धन्यवाद। इस बात के खास मायने हैं।

सानिया ने लिखा ट्‌विटर ने मुझे परेशान किया, कुछ लोगों के कारण। ऐसे लोगों को किसी दूसरे माध्यम की जरूरत है जहां वे अपनी फ्रस्ट्रेशन निकाल सकें। शांति रखें और कुछ दिनों का ब्रेक लें।

यह भी देखें… चमकी बुखार से हुई सैकड़ो मौतों के बाद पहुंचे CM नीतीश, लगे मुर्दाबाद के नारे

गौरतलब है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यह बताया गया है कि वे शनिवार की देर रात होटल से बाहर निकल रहे हैं, जबकि रविवार को उन्हें भारत के साथ मैच खेलना था। जिस शीशा प्लेस की चर्चा वीना मलिक कर रही हैं, दरअसल वह एक हुक्का बार है और जहां जंक फूड ज्यादा मिलता है।