×

सानिया मिर्जा का जीजा बनेगा ये क्रिकेटर, पिता थे टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम की शादी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से होगी। सानिया मिर्जा ने खुद इस बात की जानकारी दी है और पुष्टि की है। ये शादी दिसंबर 2019 में होगी।

Dharmendra kumar
Published on: 21 July 2023 10:38 AM GMT
सानिया मिर्जा का जीजा बनेगा ये क्रिकेटर, पिता थे टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान
X

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस सनसन सानिया मिर्जा की बहन अनम की शादी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से होगी। सानिया मिर्जा ने खुद इस बात की जानकारी दी है और पुष्टि की है। ये शादी दिसंबर 2019 में होगी।

सानिया की बहन अनम मिर्जा एक फैशन डिजाइनर है जिनकी शादी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से होगी। सानिया मिर्जा ने बताया कि दोनों की शादी दिसंबर 2019 होगी।

यह भी पढ़ें…कालाधन: आ गई स्विस बैंक की पहली लिस्ट, जानिए पूरी डिटेल

पहले से ही अनम मिर्जा और असद को लेकर अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन अब इस पर विराम लग गया है। सानिया ने बताया कि उनकी बहन दिसंबर में शादी करने जा रही है। हम अभी पेरिस से उसकी बैचलर ट्रिप पूरी करके लौटे हैं। हम इस रिश्ते को लेकर काफी उत्साहित हैं।'

सानिया ने एक अखबार को बताया कि वह बहुत प्यारे लड़के से शादी कर रही है। उसका नाम असद है। वह मोहम्मद अजहरुद्दीन का बेटा है और हम सब इस रिश्ते को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

View this post on Instagram

? with ? ? - @anuragkamilla

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

यह भी पढ़ें…एंजेलिना जॉली बनने चली थीं हुआ ये हाल, इस आरोप में अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि सितंबर महीने में अनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें पीछे शीशे पर से 'ब्राइड टु बी' लिखा हुआ था। इसके बाद से कहा जा रहा था कि असद और अनम जल्द ही शादी कर सकते हैं।

गौरतलब है कि 2016 में अनम की शादी हैदराबाद के बिजनसमैन अकबर राशिद के साथ हुई थी, लेकिन यह ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story