×

IND vs ENG: विराट कोहली ने रहाणे पर कही ऐसी बात, आप सोच भी नहीं सकते

विराट कोहली ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं भी आउट हो गया था, लेकिन आप कुछ उगलवाना चाहते हैं तो वह नहीं हो सकता है, क्योंकि ऐसा कुछ है ही नहीं। अजिंक्य और पुजारा हमारे सबसे महत्वपूर्ण टेस्ट बल्लेबाज हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Feb 2021 5:46 AM GMT
IND vs ENG: विराट कोहली ने रहाणे पर कही ऐसी बात, आप सोच भी नहीं सकते
X
चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों भारत की शर्मानाक हार हुई। जेम्स एंडरसन और जैक लीच की घातक गेंदबाजी के आगे टीम इंडिया नहीं टिक पाई।

नई दिल्ली: चेन्नई टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों भारत की शर्मानाक हार हुई। जेम्स एंडरसन और जैक लीच की घातक गेंदबाजी के आगे टीम इंडिया नहीं टिक पाई। भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे चेन्नई टेस्ट के दोनों पारियों में नाकाम साबित हुए। इसके बाद उनकी आलोचना की जा रही है। लेकिन विराट कोहली ने रहाणे का बचाव किया है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर आप कुछ उगलवाना चाहते हैं तो यह हो नहीं पाएगा।

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अजिंक्य रहाणे की आलोचना की और उन पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरा मामला बतौर बल्लेबाज रहाणे से है। मेलबर्न में शतक के बाद उन्होंने नाबाद 27*, 22, 4, 37, 24, 1 और 0 रन बनाए। शतक के बाद अच्छा खिलाड़ी लय कायम रखते हैं और खराब फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों का दबाव को कम करने का काम करते हैं।

मेलबर्न में शतक के बाद रहाणे ने किया कमाल

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में रहाणे की बतौर कप्तान टेस्ट सीरीज में भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने बाद खूब तारीफ की गई की थी, लेकिन मेलबर्न में शतक के बाद उनका बल्ला कोई कमाल नहीं कर सका है।

ये भी पढ़ें...पूर्व खिलाड़ी ने पंत को बताया छोटा बच्चा, क्रिकेट पर दे डाली ये नसीहत

विराट कोहली ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं भी आउट हो गया था, लेकिन आप कुछ उगलवाना चाहते हैं तो वह नहीं हो सकता है, क्योंकि ऐसा कुछ है ही नहीं। अजिंक्य और पुजारा हमारे सबसे महत्वपूर्ण टेस्ट बल्लेबाज हैं। मुझको उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है।

Virat-Rahane

कप्तान कोहली ने चेन्नई में रहाणे के प्रदर्शन को लेकर यह सिर्फ एक टेस्ट और दो पारियों की बात हैं। उन्होंने कहा कि आप इस पारी को एक तरफ रख सकते हैं, लेकिन पहली पारी में वह चौका मारना चाहते थे, लेकिन रूट ने कैच कर लिया। अगर वह गेंद बाउंड्री पार जाती... तो ऐसी बात नहीं की जाती। कोई परेशानी नहीं है, हर कोई वास्तव में अच्छा खेल रहा है।

ये भी पढ़ें...IND vs ENG: शर्मनाक हार पर बोले कोहली, कहा- देंगे मुंहतोड़ जवाब

विराट को उम्मीद, अगले मैचों में टीम इंडिया देगी कड़ी टक्कर

विराट कोहली ने कहा कि हमें उन चीजों को समझना चाहिए, जो हमने इस मैच में बेहतर तरीके से की और जो चीजें हम नहीं कर पाए। एक टीम के तौर पर हम हमेशा सुधार करना चाहते हैं। इंग्लैंड की टीम इस टेस्ट मैच में हमारी तुलना में अधिक अच्छी साबित हुई। विराट कोहल को उम्मीद है कि टीम इंडिया अगले मैचों में कड़ी टक्कर देगी।

ये भी पढ़ें...इस गेंदबाज से कांपते थे दुनियाभर के बल्लेबाज, विश्व कप में लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट

विराट ने कहा कि यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि अगले तीन मैचों में हम इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दें और चीजों को अपने हाथ से निकलने नहीं दे जैसा की इस टेस्ट में देखने को मिला।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story