संजू ने वार्नर से कहा,आपने मेरा दिन बेकार कर दिया

सैमसन ने नाबाद 102 रन बनाये लेकिन उनका यह प्रयास बेकार चला गया क्योंकि वार्नर (37 गेंदों पर 69 रन) की शानदार पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल मैच में राजस्थान रायल्स पर पांच विकेट से जीत दर्ज की।

हैदराबाद:  संजू सैमसन की बेहतरीन शतकीय पारी पर डेविड वार्नर का आक्रामक अर्धशतक भारी पड़ गया और भारतीय बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि आस्ट्रेलियाई स्टार ने उनका दिन बेकार कर दिया।

ये भी देखें:जम्मू कश्मीर के बनिहाल के पास कार धमाका, बाल-बाल बचे सीआरपीएफ जवान

सैमसन ने नाबाद 102 रन बनाए लेकिन उनका यह प्रयास बेकार चला गया क्योंकि वार्नर (37 गेंदों पर 69 रन) की शानदार पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल मैच में राजस्थान रायल्स पर पांच विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद वार्नर ने सैमसन का इंटरव्यू किया और इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि रायल्स 250 रन बनाने पर ही यह मैच बचा सकता था।

ये भी देखें:थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि 29 वर्षीय 1 युवक का शव मिला

सैमसन ने वार्नर से कहा, ‘‘आपने मेरा दिन बेकार कर दिया। आपने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसके सामने मेरा शत प्रतिशत भी पर्याप्त नहीं था। आपने जिस तरह से पारी की शुरुआत की उससे हम पावरप्ले में ही मैच गंवा चुके थे। अगर आपके जैसा खिलाड़ी विरोधी टीम में हो तो हमें 250 रन की जरूरत पड़ेगी। यह विशेष पारी थी।’’

(भाषा)

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App