×

करोड़ों में बिकने वाला क्रिकेटर इस हॉट लड़की को दे बैठा दिल, अब करेगा शादी

वेस्टइंडीज के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर इन दिनों चर्चा में हैं। बाएं हाथ के इस युवा बल्लेबाज ने हाल ही अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। हेटमायर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड बेहद हाॅट हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 28 Dec 2019 11:36 AM GMT
करोड़ों में बिकने वाला क्रिकेटर इस हॉट लड़की को दे बैठा दिल, अब करेगा शादी
X

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर इन दिनों चर्चा में हैं। बाएं हाथ के इस युवा बल्लेबाज ने हाल ही अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। हेटमायर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड बेहद हाॅट हैं।

शिमरोन हेटमायर ने अपनी लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव से सगाई की है। निरवानी गयाना की रहने वाली हैं। इसके अलावा वो हेटमायर का हर मैच देखती है। दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं।

वह उनका भारत के खिलाफ मैच देखने के लिए सुबह 4 बजे उठ जाती हैं, क्योंकि भारतीय समयानुसार यहां मैच 1:30 बजे शुरू हो जाता है, जबकि गुयाना में उस समय सुबह के 4 बजे होते हैं।

यह भी पढ़ें...क्या EC को ईमानदारी की कीमत चुकानी पड़ रही है, PM के लिए किया था ऐसा काम

शिमरॉन हेटमायर आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे। शिमरॉन हेटमायर की गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें...असम को RSS के चड्ढी वाले नहीं चलाएंगे, राहुल का बीजेपी और संघ पर बड़ा हमला

तो वहीं शिमरॉन हेटमायर की बता करें तो सोशल मीडिया अपनी तस्वीरों की जगह अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में रहते हैं। वह हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरों में ज्यादा वायरल हुए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story