VIDEO: मोहम्मद शमी का पाकिस्तान कनेक्शन! मैच से पहले करते हैं ये काम

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने मोहम्मद शमी को लेकर दावा किया कि उनकी वजह से शमी कामयाब हो रहे हैं। दावे के अनुसार, मोहम्मद शमी ने उनकी सलाह मानी और वह कामयाब रहे।

VIDEO: मोहम्मद शमी का पाकिस्तान कनेक्शन! मैच से पहले करते हैं ये काम

VIDEO: मोहम्मद शमी का पाकिस्तान कनेक्शन! मैच से पहले करते हैं ये काम

नई दिल्ली: विशाखापत्तनम टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस मैच में ‘विराट सेना’ ने साउथ अफ्रीका को 203 रनों से हराया था। 3 टेस्ट मैच की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी (5/35) और रवींद्र जडेजा (4/87) ने साउथ अफ्रीकी टीम की दूसरी पारी में सर्वाधिक विकेट अपने नाम किए थे।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट हुईं टॉपलेस, बोल्ड अवतार में दिया पोज

मगर इस बार मोहम्मद शमी अपने पाकिस्तान कनेक्शन को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर एक दावा किया है। वह शमी के रिवर्स स्विंग के मुरीद हो गए हैं और इसके लिए उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की।

मोहम्मद शमी ने मानी थी सलाह

इसके अलावा मोहम्मद शमी को लेकर शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज कभी उनसे सलाह नहीं लेते हैं। इसलिए उनको इस बात का मलाल है। हालांकि, उनको इस बात की खुशी है कि अपनी तेज गेंदबाजी को लेकर शमी हमेशा उनके संपर्क में रहते हैं और उनसे सलाह लेते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Happy Dussehra: रावण कर लेता एक यज्ञ तो भगवान राम होते पराजित, जानिए क्यों

क्या बोले शोएब अख्तर?

शोएब अख्तर ने कहा, ‘वर्ल्ड कप के बाद मुझे शमी का फोन आया। वह हिंदुस्तान के हारने से काफी निराश थे। उन्हें इस बात का दुख था कि वह आखिरी मैच (सेमीफाइनल) में खेल नहीं पाए। मैंने उनको तसल्ली दी। मैंने शमी से कहा कि इस वक्त आप फॉर्म हो और फिटनेस को देखते हुए बेहतर स्थिति में हो। आप विराट कोहली के साथ चलो।’

यह भी पढ़ें: दशहरा पर विजयी सेना, जम्मू-कश्मीर में मार गिराया आतंकवादी

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने मोहम्मद शमी को लेकर दावा किया कि उनकी वजह से शमी कामयाब हो रहे हैं। दावे के अनुसार, मोहम्मद शमी ने उनकी सलाह मानी और वह कामयाब रहे। शोएब अख्तर ने कहा कि उन्होंने ही शमी को सलाह दी थी कि उनको रिवर्स स्विंग करना चाहिए, तभी वह खतरनाक गेंदबाज बन पाएंगे।

देखिये वीडियो

Courtesy: Shoaib Akhtar