×

Shreyas Iyer Injury: अहमदाबाद टेस्‍ट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, अब वनडे सीरीज में भी खेलना मुश्किल

Shreyas Iyer Injury: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद टेस्ट मैच का सोमवार को आखिरी दिन है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच ड्रा होता दिखाई दे रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 13 March 2023 11:49 AM GMT (Updated on: 13 March 2023 11:50 AM GMT)
Shreyas Iyer Injury: अहमदाबाद टेस्‍ट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, अब वनडे सीरीज में भी खेलना मुश्किल
X

Shreyas Iyer Injury: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद टेस्ट मैच का सोमवार को आखिरी दिन है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच ड्रा होता दिखाई दे रहा है। लेकिन इस टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई। टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के धाकड़ बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर चोट के कारण चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। अय्यर कमर के निचले हिस्‍से में दर्द के कारण मौजूदा अहमदाबाद टेस्‍ट में खेलते दिखाई नहीं देंगे। हालांकि अब टीम इंडिया को दूसरी पारी में शायद ही बल्लेबाज़ी का मौका मिले। लेकिन श्रेयस अय्यर की चोट कितनी गंभीर हैं इसको लेकर अभी बीसीसीआई की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया हैं।

अब वनडे सीरीज में भी खेलना मुश्किल!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट का आज समापन हो जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया को अब आगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लेना हैं। श्रेयस अय्यर का वनडे सीरीज में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा हैं। अय्यर के ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में खेलने पर भी सस्‍पेंस बन गया है। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 17 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। भारत के लिए अय्यर मिडिल ऑर्डर के सबसे उपयोगी बल्लेबाज़ों में से एक हैं। अगर अय्यर वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे तो ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता हैं।

कमर दर्द से परेशान अय्यर:

बता दें पिछले काफी समय से श्रेयस अय्यर कमर के दर्द से परेशान नज़र आ रहे हैं। इससे पहले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में भी अय्यर कमर दर्द के चलते हिस्सा नहीं ले पाए थे। ऐसे में एक बार फिर उन्हें कमर दर्द में परेशानी के चलते मैच से हटना पड़ा हैं। इससे पहले वो न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। अब देखना होगा कि क्या अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले फिट होकर टीम के साथ जुड़ पाते हैं या नहीं..?

ख़राब फॉर्म से भी जूझ रहे हैं अय्यर:

पिछले कुछ समय से चोट से परेशान श्रेयस अय्यर अब अपनी ख़राब फॉर्म से भी जूझ रहे हैं। इस सीरीज में उनसे भारतीय फैंस को काफी उम्मीद थी। लेकिन वो इस पर खरे नहीं उतर पाए। बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में अय्यर एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उन्होंने इस सीरीज में चार परियों में सिर्फ 42 रन बनाये हैं। ऐसे में अब फैंस को उम्मीद हैं कि वो जल्द चोट से उभरकर फॉर्म में वापस नज़र आए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story