×

Team India New Jersey: नई जर्सी में मैदान पर नजर आएगी टीम इंडिया, तीन फॉर्मेट में होगी अलग जर्सी

Team India New Jersey: टीम इंडिया 7 जून से अपने सबसे टेस्ट अभियान की शुरुआत करेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल भारतीय खिलाड़ी नई जर्सी में नज़र आएंगे। हाल ही में बीसीसीआई ने एडिडास के साथ कॉन्टैक्ट साइन किया था।

Suryakant Soni
Published on: 2 Jun 2023 3:32 PM GMT
Team India New Jersey: नई जर्सी में मैदान पर नजर आएगी टीम इंडिया, तीन फॉर्मेट में होगी अलग जर्सी
X
Team India New Jersey (Photo: Twitter)

Team India New Jersey: टीम इंडिया 7 जून से अपने सबसे टेस्ट अभियान की शुरुआत करेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल भारतीय खिलाड़ी नई जर्सी में नज़र आएंगे। हाल ही में बीसीसीआई ने एडिडास के साथ कॉन्टैक्ट साइन किया था। जिसके तहत अब आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप से पहले एडिडास ने भारतीय टीम के लिए नई जर्सी डिजाइन कर दी। बता दें टीम इंडिया के लिए एडिडास ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग डिजाइन और कलर में जर्सी बनाई हैं।

नई जर्सी में मैदान पर नजर आएगी टीम इंडिया:

बता दें एडिडास ने टीम इंडिया के बेहद शानदार कलर और डिजाइन में जर्सी तैयार कर क्रिकेट फैंस के सामने प्रदर्शित की। इस जर्सी लॉन्च प्रोग्राम को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रखा गया। इसमें ड्रोन के जरिए जर्सियों को हवा में उड़ाकर फैंस के सामने प्रदर्शित किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। क्रिकेट फैंस को ये जर्सी बेहद पसंद भी आई। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में इस जर्सी में नज़र आएगी।

तीन फॉर्मेट में हो अलग-अलग जर्सी:

टीम इंडिया के लिए एडिडास अब भविष्य में करीब पांच साल तक जर्सी डिजायन करेगी। गुरुवार को हुए वानखेड़े स्टेडियम में जर्सी लॉन्च प्रोग्राम में टीम इंडिया की तीन अलग-अलग जर्सी का प्रदर्शन किया गया। इसका मतलब भारतीय टीम अब क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग जर्सी में नज़र आएगी। टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए एडिडास ने अलग-अलग जर्सी लॉन्च की है। बता दें भारतीय टीम टी-20 में बिना कॉलर वाली जर्सी पहनकर खेलते नज़र आएगी।

टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में दिखेगा जलवा:

टीम इंडिया 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला खेलेगी। इससे पहले भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। एडिडास ने टीम इंडिया के लिए नई ट्रेनिंग किट भी डिजायन की हैं। जिनको पहनकर भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस करते नज़र आए हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story