विराट-अनुष्का के रिश्तों पर टीम इंडिया की हार का पड़ा ऐसा असर दोनों हुए अलग

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से मैच के लिए जब इंग्लैंड पहुंची थी तो जोश से भरपूर और आंखों में वर्ल्ड कप जीतने का सपना संजोए हुए थी। सकारात्मक सपनों के साकार करने और भारत को फाइनल तक पहुंचाने की उम्मीद से उतरीं थी मैदान में।

Virat-anushka

Virat-anushka

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से मैच के लिए जब इंग्लैंड पहुंची थी तो जोश से भरपूर और आंखों में वर्ल्ड कप जीतने का सपना संजोए हुए थी। सकारात्मक सपनों के साकार करने और भारत को फाइनल तक पहुंचाने की उम्मीद से उतरीं थी मैदान में। लेकिन बुधवार को हुए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हार के बाद भारतीय टीम के साथ-साथ करोड़ों क्रिकेट प्रशंसकों का भी दिल टूट गया।

virat

यह भी देखें… विश्वकप 2019: इधर गिरा धोनी का विकेट, उधर सदमें से हो गई मौत

गुरुवार को भारतीय टीम ने मैनचेस्टर के टीम होटल को छोड़ दिया था, हालांकि टिकट बुक ना हो पाने की वजह से टीम अभी इंग्लैंड में ही रहेगी। टीम के अधिकतर खिलाड़ी 14 जुलाई को भारत लौटेंगे।

टीम इंडिया की हार ने अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली के बीच की दूरियां भी बढ़ा दी। अनुष्का टीम को सपोर्ट करने इंग्लैंड पहुंची थीं। रिश्तों में दूरी के ये बात तब खड़ी हुई जब होटल से निकलते वक्त विराट अपने फोन में बिजी दिखाई दिए और अनुष्का उनके पीछे-पीछे चलते नजर आईं।

साथ ही रोहित शर्मा ने विश्व कप के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया और पांच शतक जड़े लेकिन इसके बावजूद टीम फाइनल तक का सफर तय नहीं कर सकी।

jadhav

यह भी देखें… World Cup 2019: विराट ने हार के बाद अभी दिया ये बड़ा बयान

होटल से निकलते वक्त टीम के हर खिलाड़ी के चेहरे पर हार का गम दिखाई दे रहा था। भारत को अब वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करना है और इस दौरे पर कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। यह दोनों हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम में लौट आएंगे।