विश्वकप 2019: इधर गिरा धोनी का विकेट, उधर सदमें से हो गई मौत

क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार ने एक प्रशंसक की जान ले ली। मामला बुधवार रात का है। किशनगंज सदर अस्पताल में ड्रेसर के पद पर तैनात अशोक पासवान की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई।

dhoni

dhoni

किशनगंज : बीते दिनों क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार से भारतीय क्रिकेट के प्रेमियों को बड़ा झटका लगा, इसके साथ ही क्रिकेट में भारत की हार ने एक प्रशंसक की जान ले ली। मामला बुधवार रात का है। किशनगंज सदर अस्पताल में ड्रेसर के पद पर तैनात अशोक पासवान की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई।

यह भी देखें… World Cup 2019: विराट ने हार के बाद अभी दिया ये बड़ा बयान

मैच देखते वक्त लग गया था शॉक

डॉक्टर ने कहा कि शख्स को उसके परिवार वाले अस्पताल लेकर आए और वह सांस नहीं ले पा रहा था। उसके परिवार वालों का कहना है कि वह मैच देख रहा था जिस वहज से वह उत्साहित था। हो सकता है उसे शॉक लगा हो।

गौरतलब है कि कल इंग्लैंड में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम की शुरुआत रही थी खराब

भारत को जीत के लिए न्यूजीलैंड ने 240 रनों का लक्ष्य दिया था। भारत की पूरी टीम 221 रन पर ढेर हो गई। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही।

यह भी देखें… दबंग गर्ल के घर अचानक पहुंची पुलिस, क्या सोनाक्षी जाएंगी जेल?

टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज जल्दी ही पेविलियन लौट गए। हालांकि कुछ देर तक क्रीज पर रहकर रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ उम्मीद जगाई लेकिन 77 रन बनाकर जडेजा आउट हो गए। इसके कुछ ही देर बाद धोनी भी रन आउट हो गए और भारत के विश्व कप जीतने का सपना टूट गया।