लगा झटका! इस बल्लेबाज ने वापस लिया अपना नाम, मचा हड़कंप

बांगलादेश के शानदार बल्लेबाज ने बड़ा फैसला लिया है। जीं हां तमीम इकबाल ने अपने बच्चे के जन्म के लिए पत्नी के साथ रहने के कारण भारत के आने वाले दौर से हटने का फैसला किया है।

लगा झटका! इस बल्लेबाज ने वापस लिया अपना नाम, मचा हड़कंप

लगा झटका! इस बल्लेबाज ने वापस लिया अपना नाम, मचा हड़कंप

नई दिल्ली : बांगलादेश के शानदार बल्लेबाज ने बड़ा फैसला लिया है। जीं हां तमीम इकबाल ने अपने बच्चे के जन्म के लिए पत्नी के साथ रहने के कारण भारत के आने वाले दौर से हटने का फैसला किया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने 3 नंवबर से दिल्ली में शुरु होने वाली 3 टी20 इंटरनेशनल सीरिज के लिए इकबाल की जगह बांए हाथ के इमरुल कायेस को सम्मलित किया। बांग्लादेश को इस दौर पर 2 टेस्ट मैच भी खेलने हैं जोकि कोलकाता में 22-26 नंवबर और इंदौर में 14-18 नवंबर तक होंगे।

यह भी देखें… बड़ा खुलासा: सट्टेबाजी में फंसी ये स्टार टीम, सभी हुए गिरफ्तार

इसलिए लिया फैसला

बता दें कि ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार, ‘तमीम पसली की चोट से भी उबर रहे हैं, उन्हें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की टीम में भी शामिल किया गया था लेकिन उन्होंने बीसीबी को सूचित किया था कि वह पत्नी के साथ रहने के लिए कोलकाता में 22 नवंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं। इसलिए उन्होंने बच्चे के जन्म तक पत्नी के साथ रहने का फैसला किया।’

यह भी देखें… लखनऊ: गोमतीनगर के विश्वासखंड में रहने वाली दुष्कर्म पीडि़ता ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

सैफद्दीन पहले ही हो चुके हैं बाहर

मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेडिन ने कहा, ‘तमीम ने हमें पहले सूचित किया था कि वह कोलकाता में दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। अब वह आगामी हफ्तों के लिए पत्नी के साथ रहेंगे।’तमीम दूसरे बांग्‍लादेशी खिलाड़ी हैं जो भारत दौरे से बाहर हुए हैं। उनसे पहले मोहम्‍मद सैफुद्दीन पीठ की चोट के चलते बाहर हो गए थे। हालांकि उनके रिप्‍लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है।

बीते दिन नहीं थे अच्छे…

आपको बता दें कि तमीम पिछले महीने अफगानिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट और इससे पहले 3 देशों की टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे। जुलाई में श्रीलंका दौरे के बाद उन्‍होंने सभी तरह के क्रिकेट से आराम की अपील की थी। इसी महीने नेशनल क्रिकेट लीग के जरिए उन्‍होंने क्रिकेट में वापसी की थी। लेकिन इसी लीग के दूसरे मैच में उन्‍हें चोट लग गई थी और वे घायल हो गए थे।

यह भी देखें… यात्रियों को चेतावनी: IRCTC ने जारी की एडवाइजरी, नियमों में हुए बदलाव