विजय हजारे ट्रॉफी में ईशान किशन ने मचाया धमाल, सिर्फ इतनी गेंदों में बनाए 173 रन

ईशान किशन ने उत्कर्ष सिंह के साथ पारी की शुरुआत की। हालांकि झारखंड की शुरुआत खराब रही और टीम का 10 रन पर पहला विकेट गिर गिया। उत्कर्ष के आउट होने के बाद ईशान ने कुमार कुशाग्र के साथ पारी संभाली और 113 रनों की साझेदारी की।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Feb 2021 7:30 AM GMT
विजय हजारे ट्रॉफी में ईशान किशन ने मचाया धमाल, सिर्फ इतनी गेंदों में बनाए 173 रन
X
विजय हजारे ट्रॉफी 2021 की शुरुआत हो चुकी है। झारखंड के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है।

नई दिल्ली: विजय हजारे ट्रॉफी 2021 की शुरुआत हो चुकी है। झारखंड के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है। इशान की तूफानी बल्लेबाजी ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया है। विजय हजारे ट्रॉफी वनडे फॉर्मैट में खेला जाता है।

इस ट्रॉफी के पहले दिन राउंड-1 के एलीट ग्रुप-बी में झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच मुकाबला हो रहा है। मध्य प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और झारखंड को बल्लेबाजी दिया। इंदौर के होलकर स्टेडियम में यह मैच हो रहा है।

झारखंड की शुरुआत खराब रही

इस मैच में ईशान किशन ने उत्कर्ष सिंह के साथ पारी की शुरुआत की। हालांकि झारखंड की शुरुआत खराब रही और टीम का 10 रन पर पहला विकेट गिर गिया। उत्कर्ष के आउट होने के बाद ईशान ने कुमार कुशाग्र के साथ पारी संभाली और 113 रनों की साझेदारी की। इसमें सबसे अधिक रन ईशान ने बनाए।

ये भी पढ़ें...निशानेबाज मनु भाकर से बदसलूकी, फ्लाइट में बैठने से रोका, मांगी रिश्वत

ईशान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और 94 गेंद पर 19 चौके और 11 छक्कों की मदद से 173 रन जड़े। इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश के गेंदबाज अंकित शर्मा, शुभम शर्मा और सारांश जैन को जमकर धूना।

Ishan

ये भी पढ़ें...अर्जुन तेंदुलकर की आलोचना पर भड़कीं बहन सारा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

गौरव यादव की गेंद पर हुए आउट

ईशान ने सिर्फ 74 गेंदों पर शतक ठोका इसमें 12 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। शतक बनाने के बाद भी उन्होंने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। ईशान तीसरे विकेट के तौर पर आउट हुए। उनके आउट होने तक टीम का स्कोर 240 रन तक पहुंच गया था। गौरव यादव ने शुभम शर्मा के हाथों ईशान किशन को कैच आउट करा दिया। विजय हजारे ट्रॉफी में बेस्ट इंडीविजुअल स्कोर के मामले में ईशान 7वें नंबर हैं।

ये भी पढ़ें...विराट कोहली का खुलासा: डिप्रेशन का हुए थे शिकार, बयां किया दिल का दर्द

बता दें कि ईशान किशन आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। इसके साथ ही ईशान आईपीएल में गुजरात लॉयन्स की तरफ से भी खेला है। ईशान ने आईपीएल के 51 मैचों में 1211 रन बनाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story