×

कोहली पर विराट मुसीबत: उठी गिरफ्तारी की मांग, कोर्ट में दायर हुई याचिका

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऑनलाइन गैंबलिंग (Online gambling) को लेकर बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं।

Shreya
Published on: 2 Aug 2020 4:58 AM GMT
कोहली पर विराट मुसीबत: उठी गिरफ्तारी की मांग, कोर्ट में दायर हुई याचिका
X
Indian Captain Virat Kohli

चेन्नई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऑनलाइन गैंबलिंग (Online gambling) को लेकर बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। इसके लिए विराट के खिलाफ याचिका भी डाली गई है। मद्रास हाई कोर्ट में दर्ज याचिका में उन्हें गिरफ्तार करने की बात कही गई है। दरअसल, उन पर ऑनलाइन गैंबलिंग को प्रमोट करने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का सियासी घमासान तेज, अब थरूर और देवड़ा ने दी राहुल ब्रिगेड को नसीहत

याचिका में ऐसे ऐप्स को बैन करने की मांग

दर्ज याचिका में कोर्ट से मांग की गई है कि जिन ऐप्स पर ऑनलाइन गैंबलिंग की जाती है, उन्हें बैन किया जाए। याचिका में तर्क दिया गया है कि इसका युवाओं पर गलत असर पड़ रहा है। साथ ही इसमें यह भी कहा गया है कि ऑलनाइन गैंबलिंग की यह ऐप क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना के जरिए इसका प्रमोशन कराती हैं।

यह भी पढ़ें: वर्दी के रौब में आधी रात को खुलवाया पार्लर, मालकिन के साथ की अश्लील हरकत

Virat Kohli

गैंबलिंग के चलते युवा ने की आत्महत्या

यह याचिका डाली चेन्नई के ही एक वकील ने मद्रास हाई कोर्ट में डाली है। वकील का कहना है कि ऐसी चीजों को बढ़ावा देने वाले स्टार्स को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इस याचिका में बताया गया है कि ऐसी ही एक ऐप पर गैंबलिंग खेलने के लिए एक युवा ने पैसे लिए थे, लेकिन पैसे ना चुका पाने के चलते उसने आत्महत्या कर ली। इस मामले में चार अगस्त को सुनवाई होगी।

यह भी पढ़ें: 86 मौतों से कांपा राज्य: CM ने दिया बड़ा आदेश, 7 अधिकारी और 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सोशल मीडिया के जरिए ब्रैंड्स को प्रमोट कर रहे विराट

अगर विराट कोहली की बात करें तो वो फिलहाल लॉकडाउन के समय से ही अपने मुंबई वाले घर पर रह रहे हैं। वो बीते कुछ समय से सोशल मीडिया के जरिए ही ब्रैंड्स का प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं इस बीच उन पर ऑनलाइन गैंबलिंग को प्रमोट करने का आरोप लगा है।

Virat-Anushka

असम में बाढ़ पीड़ितो की मदद का ऐलान

वहीं हाल ही में विराट और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद का ऐलान किया था। दोनों राहत कार्य में शामिल तीन संगठनों एक्शन ऐड इंडिया, रैपिड रेस्पांस और गूंज की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें: IPL 2020 पर सरकार का फैसला, GC की बैठक में इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक क

Shreya

Shreya

Next Story