रोहित शर्मा पर कप्तान कोहली ने कह दी ऐसी बात, BCCI को देनी पड़ी सफाई

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई हुई है। ऑस्ट्रेलिया में आगामी टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने वाली हैं। जिसके लिए ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा की फिटनेस को परखा जाएगा।

Published by Monika Published: November 27, 2020 | 9:28 am
rohit-virat

rohit-virat (file pic )

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई हुई है। ऑस्ट्रेलिया में आगामी टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने वाली हैं। जिसके लिए ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा की फिटनेस को परखा जाएगा। अब उनकी फिटनेस को लेकर अलगा मूल्यांकन 11 दिसंबर हो किया जाएगा। जिसके बाद ही ये तय किया जाएगा कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने योग्य है या नहीं।

BCCI का बयान

वही दूसरी तरह भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) का कहना है कि रोहित बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। उनकी फिटनेस को लेकर होने वाली अगले मूल्यांकन के बाद ही ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर- गावस्कर ट्रॉफी में उनकी भागीदारी पर स्पष्टता होगी।

बोर्ड ने अपने बयान में आगे कहां कि रोहित शर्मा को IPL के बाद अपने बीमार पिता को देखने मुंबई जाना पड़ा था। अब उनके पिता स्वस्थ हो रहे है। जिसके बाद वह NCA में रिहैबिलिटेशन शुरू करने पहुंचे।

विराट ने रोहित के चोट पर उठाया सवाल

एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को कहां था कि रोहित शर्मा कि चोट को लेकर भ्रम की स्थिति है लेकिन अभी पूरी सूचना नहीं है। कोहली ने यह भी बताया था कि उन्हें नहीं पता कि बाकी टीम के साथ रोहित ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए।

बता दें, कि विराट कोहली की इस प्रतिक्रिया के बाद ही BCCI ने रोहित से जुड़ा अपडेट जारी किया। वही दूसरी तरफ तेज़ गेंदबाज़ ईशांत शर्मा IPL 2020 के दौरान यूएई में अपनी साइड स्ट्रेन की चोट से पूरी तरह से उबर चुके है। हालांकि वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर रहेंगे।

ये भी पढ़ें: टमाटर वाले धोनी: रिटायरमेंट के बाद करेंगे ये काम, यहां ऐसे करते है काम

भारत की वनडे टीम

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, केएल राहुल (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसपाल बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन।

ये भी पढ़ें : IND vs AUS: जानें भारत के धुरंधरों के बारे में, जिन्होंने दी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App