×

आया विराट का हैप्पी बर्थडे! पत्नी अनुष्का अभी से जुटी तैयारी में

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली इन दिनों आराम की मुद्रा में हैं इसलिए टीम का कैप्टन रोहित शर्मा को बनाया गया है। अब बात ये है कि जब विराट कोहली टीम में नहीं है तो वे है कहां? तो जरा सुनिए, विराट इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का के साथ बिजी हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Nov 2019 7:03 PM GMT
आया विराट का हैप्पी बर्थडे! पत्नी अनुष्का अभी से जुटी तैयारी में
X
आया विराट का हैपी बर्थडे! पत्नी अनुष्का अभी से जुटी तैयारी में

नई दिल्ली : इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली इन दिनों आराम की मुद्रा में हैं इसलिए टीम का कैप्टन रोहित शर्मा को बनाया गया है। अब बात ये है कि जब विराट कोहली टीम में नहीं है तो वे है कहां? तो जरा सुनिए, विराट इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का के साथ बिजी हैं। और बता दें कि 5 नवंबर को विराट अपना बर्थडे भी कहीं अच्छी जगह ही प्लान कर रहें हैं। विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे फोटोज सब बयां कर रहे कि ये कहां है। हालांकि जो फोटो वायरल हो रहे हैं, वे फोटो न तो विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाले हैं और न ही अनुष्‍का ने इन्हें शेयर किया है।

यह भी देखें... भाभी और लिपस्टिक! यहां लाखों की चोरी, फिर मोहब्बत की छूरी

आया विराट का हैपी बर्थडे

विराट कोहली का 5 नवंबर को बर्थडे है। ऐसा माना जा रहा है कि पत्‍नी अनुष्का के साथ विराट कोहली भूटान में अपना जन्‍मदिन मनाने आए हैं। जो फोटो वायरल हो रहे हैं, वे किसी चैंप कोहली के इंस्‍टाग्राम एकाउंट से शेयर किए गए हैं।

उसमें ये बताया गया है कि यह तस्‍वीरें भूटान की हैं और विराट कोहली यहां अपना जन्‍मदिन मनाने के लिए आए हैं। हालांकि इन तस्‍वीरों की पुष्‍टि नहीं हो पाई है कि यह तस्‍वीरें अभी की हैं या फिर पहले की। हालांकि देखने से लग रहा है कि यह अभी की ही फोटो हैं।

यह भी देखें... 12 साल तक सेवानिवृत्ति परिलाभों का भुगतान न करने पर हाईकोर्ट सख्त

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज में विराट कोहली टीम के साथ नहीं हैं, ऐसे में रोहित शर्मा को कैप्टन बनाया गया है। लेकिन इस सीरीज का पहला ही मैच इंडियन क्रिकेट टीम हार गई है।

और वैसे भी खेले गए नौ मैचों में यह बांग्‍लादेश की ये पहली जीत है। इससे पहले खेले गए सभी आठ मैचों में भारत ने जीत हासिल की थी। इसके साथ ही इस सीरीज का दूसरा मैच 7 नवंबर और तीसरा मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें टेस्‍ट सीरीज खेलेंगी। अब टेस्‍ट सीरीज के लिए टीम की कमान एक बार फिर विराट कोहली के ही हाथों में होगी।

यह भी देखें... भाजपा सरकार की संवेदनहीनता से हो रही गन्ना किसानों की दुर्दशा: अखिलेश

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story