×

वर्ल्ड कप 2019: ...जब महेंद्र सिंह धोनी पर भड़के कप्तान विराट कोहली

वहीं, विराट कोहली मंगलवार को मैदान पर धोनी को गाली बकते नजर आए। मामला 46वें ओवर का है। जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे। बुमराह की एक गेंद पर रौस टेलर ने बल्ले से गेंद एज पर लगी, जिसके बाद वह गेंद चहल के पास चली गई।

Manali Rastogi
Published on: 10 July 2019 7:07 AM GMT
वर्ल्ड कप 2019: ...जब महेंद्र सिंह धोनी पर भड़के कप्तान विराट कोहली
X
वर्ल्ड कप 2019: ...जब महेंद्र सिंह धोनी पर भड़के कप्तान विराट कोहली

मैनचेस्टर: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आपने कई बार गुस्सा देखा होगा। मगर इस बार वह विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पर ही भड़क गए। यह मामला मंगलवार को हुए वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में देखा गया। बता दें इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में मंगलवार को यहां बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। तब न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.1 ओवर में पांच विकेट पर 211 रन बनाये थे।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: फील्ड पर चहल को विराट कोहली ने इसलिए दी गाली, VIDEO वायरल

बारिश के व्यवधान के समय रोस टेलर 67 और टॉम लैथम तीन रन पर खेल रहे थे। इससे पहले न्यूजीलैंड की तरफ से कप्तान केन विलियमसन ने 67 रन बनाये थे। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया है।

यह भी पढ़ें: #INDvNZ: बल्लेबाजी या बारिश? क्या हो पायेगा आज मैनचेस्टर में मैच

वहीं, विराट कोहली मंगलवार को मैदान पर धोनी को गाली बकते नजर आए। मामला 46वें ओवर का है। जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे। बुमराह की एक गेंद पर रौस टेलर ने बल्ले से गेंद एज पर लगी, जिसके बाद वह गेंद चहल के पास चली गई। चहल ने तुरंत गेंद उठाकर धोनी की ओर फेंक दी। मगर गलत तरह से बाउंस होने की वजह से धोनी उसे पकड़ने में कामयाब नहीं हो सके। ऐसे में कोहली धोनी को कुछ बोलते हुए आगे बढ़ गए।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story