वर्ल्ड कप 2019: फील्ड पर चहल को विराट कोहली ने इसलिए दी गाली, VIDEO वायरल

इन सबके बीच युजवेंद्र चहल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली चहल को गाली देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, चहल से एक फील्डिंग मिस हो गई थी। इसके बाद कोहली ने अपना गुस्सा गाली के तौर पर प्रकट किया।

वर्ल्ड कप 2019: फील्ड पर चहल को विराट कोहली ने इसलिए दी गाली, VIDEO वायरल

वर्ल्ड कप 2019: फील्ड पर चहल को विराट कोहली ने इसलिए दी गाली, VIDEO वायरल

मैनचेस्टर: इंडिया और न्यूज़ीलैंड वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने हैं। बता दें कि यह मैच मंगलवार को बारिश होने की वजह से रिज़र्व डे पर चला गया है।

यह भी पढ़ें: क्या ऑपरेशन लोटस 3.0 के दम पर कर्नाटक में सरकार बना पाएगी बीजेपी!

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.1 ओवर में पांच विकेट पर 211 रन बनाये थे। अब कीवी टीम यही से मैच शुरू करेगी। ऐसे में यह मैच बुधवार को दोबारा से दोपहर तीन बजे से शुरू किया जाएगा। हालांकि, बारिश की आंशका अभी भी बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: 10 जुलाई : ईरान आईएईए को लेकर करेगी आपात बैठक

इन सबके बीच युजवेंद्र चहल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह वीडियो लीग स्टेज की है, जिसमें भारत और बांग्लादेश के बीच मैच हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली चहल को गाली देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, चहल से एक फील्डिंग मिस हो गई थी। इसके बाद कोहली ने अपना गुस्सा गाली के तौर पर प्रकट किया।

यह भी पढ़ें: वर्ल्‍ड कप 2019: ‘धोनी जैसी गन्दगी हमेशा नही रहेगी’, ये क्या बोल गये पूर्व क्रिकेटर

इस वीडियो में कोहली “ब***द सो रहा है वहां पे” कहते सुनाई दे रहे हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब कोहली मैदान पर इस तरह से टीम मेंबर्स पर गुस्सा हुए हों। उन्हें कई बार गाली बकते हुए कैमरे में कैद किया गया है।

यहां देखें वीडियो